पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भाजयुमो पदाधिकारी ने योगी को खून से लिखा पत्र; VIDEO:लंपी वायरस के रोकथाम की रखी मांग, सीओ ने दिए जांच के आदेश

लोनी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भाजपा युवा मोर्चा के पदाधिकारी ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को खून से पत्र लिखकर गाय में फैली लंपी बीमारी की रोकथाम कराने की मांग की है। खून से लिखा उनका पत्र सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जो फिलहाल क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

भाजपा युवा मोर्चा के जिला सोशल मीडिया प्रभारी सूरज शर्मा का गिरी मार्केट सभापुर रोड स्थित आकाश विहार सोसायटी के सामने कार्यालय है। वहीं पर उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को खून से पत्र लिखा।

बचाव और उपाय की रखी मांग

उन्होंने पत्र में लिखा कि गाय में लंपी बीमारी बढ़ रही है। उसकी रोकथाम कराने और कुछ उपाय निकालने की मांग की है। उनका कहना है कि लंपी बीमारी से ग्रसित गायों की हालत देकर वह काफी परेशान हैं। जिसके चलते उन्होंने खून से पत्र लिखा है। उन्होंने बताया कि आए दिन न्यूज़ में देश के अलग-अलग इलाकों में गांव में यह बीमारी फैलने की जानकारी मिल रही है।

खून से पत्र लिखने के लिए खून निकलवाते भाजयुमो के सोशल मीडिया प्रभारी सूरज शर्मा
खून से पत्र लिखने के लिए खून निकलवाते भाजयुमो के सोशल मीडिया प्रभारी सूरज शर्मा

सीओ ने दिए जांच के आदेश

जल्द इस बीमारी को रोका नहीं गया तो यह बीमारी और फैल जाएगी। भाजपा पदाधिकारी का खून से पत्र लिखने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वीडियो में वह खून से पत्र लिख रहे हैं। मामले में लोनी सीओ रजनीश कुमार उपाध्याय ने जांच के आदेश दे दिए हैं।

खबरें और भी हैं...