पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लोनी में सीमा विवाद में उलझी पुलिस:युवक का शव फंदे से लटका मिला, दिल्ली-यूपी बार्डर के चलते 8 घंटे तक नहीं हुई कार्रवाई

लोनीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दिल्ली यूपी बार्डर पर बनी राधा विहार कॉलोनी में मंगलवार को एक युवक का शव फंदे से लटका हुआ मिला। सीमा विवाद के चलते युवक का शव 8 घंटे तक वहीं पड़ा रहा। जबकि कॉलोनी के लोगों ने बताया कि दिल्ली पुलिस इस क्षेत्र की शिकायतों पर कार्रवाई के लिए आती है।

थाना लोनी बॉर्डर क्षेत्र से सटी दिल्ली बार्डर पर राधा विहार कॉलोनी में सुरेश सिंह परिवार के साथ रहते हैं। उन्होंने अपने बेटे संजय (24) का शव फंदे से लटा हुआ देखा। उन्होंने मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। सूचना पाकर दिल्ली पुलिस आई उन्होंने घटना स्थल लोनी का होना बताया। सूचना पाकर लोनी बार्डर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। इस पर कॉलोनी के लोगों ने दिल्ली पुलिस ले कागजी कार्रवाई को कहा।

बताया गया कि 15 दिनों पहले पड़ोस में एक सुसाइड केस आया था। मामले में दिल्ली पुलिस मौके पर आई थी और शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। अब दिल्ली पुलिस घटना स्थल को लोनी का बता कर कार्रवाई से इनकार कर रही है। लोगों का कहना है कि कॉलोनी में दिल्ली के हर्ष विहार थाने की पुलिस आती है। कॉलोनी के सभी लोगों को सुविधाएं दिल्ली की प्राप्त हैं। आधार कार्ड, राशन कार्ड, बिजली, पानी आदि सभी सुविधाएं दिल्ली से प्राप्त कर रहे हैं। दिल्ली में ही वोट देते हैं, फिर भी दिल्ली पुलिस पंचनामा भरने को तैयार नहीं है।

वहीं लोनी बार्डर थाना एसएचओ सचिन कुमार ने बताया कि मौके पर गए थे। लोगों ने मामला दिल्ली का बताया है। कुछ दिनों पहले भी एक सुसाइड के मामले में दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई की थी।

खबरें और भी हैं...