पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लोनी में फोटोग्राफर से नगदी और कैमरा लूटा:बाइक सवार बदमाशों ने हथियार के बल पर की लूट, कपड़े से हाथ-पैर बांधकर फेंका

लोनी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लोनी बार्डर थाना क्षेत्र के लक्ष्मी गार्डन कॉलोनी में बाइक सवार तीन बदमाशों ने हथियार के बल पर दुकान पर बैठे फोटोग्राफर से 2 हजार रुपये और कीमती कैमरा लूट लिया। लूट के बाद बदमाश फोटोग्राफर के कपड़े से हाथ पैर बांध कर दुकान में फेंक कर चले गए। पीड़ित ने पुलिस से मामले की शिकायत की है।

लालबाग कॉलोनी डी-ब्लॉक कॉलोनी में रोहित परिवार के साथ रहते हैं। वह लोनी बार्डर थाना क्षेत्र की लक्ष्मी गार्डन कॉलोनी में फोटोग्राफरी की दुकान चलाते हैं। उन्होंने बताया कि वह अपनी दुकान पर थे। तभी उनके दुकान के बाहर एक बाइक आकर रुकी। बाइक पर सवार दो बदमाश उनकी दुकान में घुसे। जबकि एक बदमाश बाइक को स्टार्ट कर वहीं खड़ा था।

दुकान में घुसते ही ताना हथियार

दुकान में घुसते ही एक बदमाश ने रोहित पर हथियार तान दिया। वहीं दूसरे बदमाश ने उनकी कीमती कैमरे और जेब पर रखे करीब 2 हजार रुपये लूट लिए। लूट के बाद दोनों बदमाशों ने रोहित के हाथ और पैर कपड़े से बांध दिए। इसके बाद तीनों बाइक पर मौके से फरार हो गए। रोहित ने किसी तरह अपने आप को बंधन मुक्त किया और आसपास के लोगों को सूचना दी।

पुलिस ने शुरू की बदमाशों की तलाश

इसके बाद उन्होंने पुलिस से मामले की शिकायत की हैं। शुक्रवार को पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। लोनी बार्डर थाना प्रभारी योगेंद्र पवार सिंह ने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है। बदमाशों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...