पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

एडीएम ने सिंगल-यूज प्लॉस्टिक के तीन गोदामों पर मारे छापे:मौके से करीब 11 कुंटल सिंगल-यूज प्लॉस्टिक बरामद, गोदाम संचालक को 50 हजार का नोटिस

लोनी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बार्डर थाना क्षेत्र की जवाहर नगर कॉलोनी में एडीएम रितू सुहास ने टीम के साथ सिंगल यूज प्लास्टिक के तीन गोदामों पर छापेमारी की हैं। टीम ने मौके से करीब 11 कुंटल सिंगल यूज प्लॉस्टिक को बरामद किया है। टीम ने गोदाम संचालक को करीब 50 हजार का नोटिस दिया है। कार्रवाई के दौरान पुलिस फोर्स को बुलाया गया।

एडीएम गाजियाबाद रितु सुहास ने बताया कि वह लोनी में साफ सफाई को लेकर निरीक्षण करने आई थी। इस दौरान उन्होंने देखा कि जवाहर नगर कॉलोनी में भारी मात्रा में सिंगल यूज प्लॉस्टिक को स्टॉक कर रखा हैं। उन्होंने मौके पर पुलिस बल और प्रशासनिक अधिकारियों को बुलाया। टीम ने गोदाम पर छापा मारा। यहां एक के बाद एक तीन गोदामों में प्लॉस्टिक भरा हुआ था। टीम ने प्लॉस्टिक को बरामद कर जीडीए भिजवा दिया है। यहां सिंगल यूज प्लॉस्टिक को डिस्पोट कर मटेरियल बनाया जाएगा। एडीएम ने बताया कि गोदाम संचालक बेचने के लिए सिंगल यूज प्लॉस्टिक को लाया था। दिपावली को लेकर गोदाम में सामान भरा था।

आगे भी ऐसे गोदामों की जानकारी कर कार्रवाई की जाएगी
उन्होंने कहा कि आगे भी ऐसे गोदामों की जानकारी कर कार्रवाई की जाएगी। गोदाम संचालक पर कार्रवाई करते हुए 50000 का नोटिस दिया गया है। इस मौके पर एसडीएम संतोष कुमार राय, लोनी बॉर्डर थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह पवार समेत अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...