पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ग्रेटर नोएडा में प्रेमिका ने जहर देकर मार डाला:भाई से पिटवाया, अस्पताल में युवक की मौत; मरने से पहले प्रेमी का VIDEO

ग्रेटर नोएडाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ग्रेटर नोएडा में एक युवक ने अपनी मौत से पहले वीडियो जारी करके अपनी ही प्रेमिका, प्रेमिका के भाई और दोस्तों पर पीटने का आरोप लगाया है। मंगलवार रात अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। पुलिस मुकदमा दर्ज करके आगे की कार्रवाई में जुटी है।

प्रेमिका ने खाने में दिया जहर

ग्रेटर नोएडा के अनंगपुर गांव का रहने वाला गौरव, दनकौर थाना क्षेत्र की रहने वाली लड़की से प्यार करता था। बीती 23 मई को उसकी प्रेमिका ने फोन करके युवक को मिलने के लिए दादरी बुलाया। आरोप है कि दोनों के बीच यहां झगड़ा हुआ, फिर युवती ने जबरन उसे कुछ खिला दिया। युवक बेहोश होने लगा तो लड़की की मौसी के लड़के ने उसकी बुरी तरह पिटाई की।

23 मई को गौरव को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मंगलवार रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। गौरव अनंगपुर गांव का रहने वाला था।
23 मई को गौरव को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मंगलवार रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। गौरव अनंगपुर गांव का रहने वाला था।

मरने से पहले जारी किया वीडियो

परिजनों ने अस्पताल में भर्ती गौरव का एक वीडियो बनाया था। गौरव ने अपने साथ हुई घटना के बारे में बताते हुए कहा कि, 'युवती अपनी मौसी के यहां बोड़ाकी गांव आई हुई थी। उसी ने फोन करके बुलाया। जब वहां पहुंचा तो उसने ड्रामा किया। पहले मेरा फोन तोड़ दिया और पैसे फाड़ दिए। उसने मुझे जबरदस्ती कुछ खिला दिया। खाने के बाद मैं बेहोश होने लगा। थोड़ी देर बाद युवती की मौसी का लड़का भी वहां आ गया। उसके साथ कुछ और लड़के भी थे। उन लोगों ने बुरी तरह पीटा। जब मैं अधमरा हो गया तो वहां से भाग गए'।

कोरोना काल में गई थी नौकरी

गौरव के छोटे भाई सौरभ ने बताया, गौरव ग्रेटर नोएडा में कंटेनर डिपो में काम करता था। कोरोना की दूसरी लहर में उसकी नौकरी चली गई थी। तब से वह घर पर ही रह रहा था। करीब 2 साल इस लड़की के संपर्क में था। दोनों के बीच मुलाकातें भी होती थीं।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

ADCP विशाल पाण्डेय ने बताया, युवक के परिजनों की तहरीर के आधार पर पहले ही आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। परिजनों ने मारपीट और जहर देने की बात बताई थी। बीती रात इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। अब मुकदमे में हत्या की धाराओं को बढ़ा दिया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...