पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ग्रेटर नोएडा में रोडरेज में जमकर हुई मारपीट:ट्रैक्टर और बस की भिड़ंत के बाद आधा दर्जन लोगो में जमकर हुई मारपीट जमकर चले लात-घूंसे

ग्रेटर नोएडा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ग्रेटर नोएडा में रोडरेज में जमकर मारपीट हुई ।एक ट्रैक्टर और एक कंपनी की बस की मामूली भिड़ंत होने के बाद दोनों के ड्राइवर आमने-सामने आ गए । इस दौरान जमकर मारपीट हो गई ।दोनों तरफ से आधा दर्जन लोग आपस में भिड़ गए और सभी में जमकर लात घूंसे चले। इस दौरान एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

बीटा 2 थाना क्षेत्र के सेक्टर 37 चौराहे पर एक कंपनी की बस और ट्रैक्टर के मामूली सी भिड़ंत होने के बाद कहासुनी हो गई। जिसके बाद यह विवाद बढ़ता चला गया और फिर ट्रैक्टर पर सवार लोगों के बीच और बस के ड्राइवर के बीच जमकर मारपीट शुरू हो गई। इस दौरान दोनों तरफ से आधा दर्जन लोग एक दूसरे के आमने सामने आ गए और जमकर लात घुसे चलने लगे ।एक युवक हाथ में रॉड लेकर रोड पर घूमता रहा और दूसरे पक्ष के लोगों को ढूंढता हुआ नजर आया। इस दौरान वहां पर मौजूद लोग इधर-उधर भागते हुए नजर आये।

बस ट्रैक्टर की भिड़ंत के बाद शुरू हुआ विवाद

बताया जा रहा है कि यह विवाद एक कंपनी की बस और ट्रैक्टर की मामूली भिड़ंत के बाद शुरू हुआ। बस के ड्राइवर ने उतर कर ट्रैक्टर सवार के साथ मारपीट शुरू कर दी। जिसके बाद कुछ लोग ट्रैक्टर सवार के बचाव में आ गए और उन्होंने बस ड्राइवर के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान ड्राइवर के चोट लग गई । कुछ ही देर में बस ड्राइवर के साथ के कई लोग वहां पर पहुंच गए और फिर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट शुरू हो गई । इस दौरान पास में खड़ी हुई 2 गाड़ियों के शीशे भी इन लोगों के द्वारा फोड़ दिए गए।

रोड पर जमकर तांडव मचाते युवक।
रोड पर जमकर तांडव मचाते युवक।

पुलिस ने आधा दर्जन लोगों को लिया हिरासत में

इन लोगों के बीच रोड पर ही यह संघर्ष चल रहा था। जिसके चलते रोड पर लंबा जाम लग गया और इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने सेंटरों में सवार तीन से चार लोगों को और एक स्कार्पियो में सवार कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि आधा दर्जन से ज्यादा लोगों को हिरासत में लिया गया है और पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

मारपीट की पूरी घटना से मोबाइल फोन में हुई कैद

रोड पर हुई यह मारपीट की पूरी घटना लोगों ने अपने मोबाइल फोन में भी कैद कर ली जिस दौरान यह मारपीट हो रही थी। उस दौरान वहां पर काफी लोग मौजूद थे और सभी लोग अपने मोबाइल फोन से इस मारपीट की वीडियो बना रहे थे । वीडियो में लोगों में जमकर मारपीट हो रही है और एक दूसरे पर जमकर लात घूंसे मार रहे हैं।

आरोपियों के खिलाफ की जाएगी सख्त कार्रवाई

बीटा 2 थाना प्रभारी अनिल राजपूत ने बताया कि ट्रैक्टर और बस की भिड़ंत के बाद इन लोगों के बीच हाथापाई हुई और मारपीट हुई है। उसी के आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। इस घटना की वीडियो भी वायरल हो रही है। वीडियो के आधार पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...