पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नौकर ने सूप में परिवार को पिलाया नशीला पदार्थ:तिजोरी काटकर निकाला कैश और जुलरी, 10 साल के बेटे ने गार्ड को फोन कर पकड़वाया

नोएडा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सोसाइटी में फ्लैट के नीचे खड़ी पुलिस

नोएडा के सेक्टर-107 स्थित सनवर्ल्ड वनलिका सोसाइटी में रविवार रात नौकर ने जोमैटो कांट्रेक्टर पत्नी और बेटे को सूप में नशीला पदार्थ मिला पिला दिया। इसके बाद तिजोरी काटकर नकदी और जुलरी चुरा ली। हालांकि फ्लैट में रह रहे कांट्रेक्टर के 10 साल के बच्चे को नशीले पदार्थ आर नहीं हुआ। उसने सिक्यूरीटी गार्ड को सूचना दी। गार्डों ने फरार होने का प्रयास कर रहे एक आरोपी को पकड़ लिया वहीं घरेलू नौकर फरार हो गया। पुलिस ने चुराया गया मॉल बरामद कर लिया है।

सोसाइटी में मौके पर मौजूद पुलिस
सोसाइटी में मौके पर मौजूद पुलिस

नेपाल का रहने वाला है नौकर...
सोसाइटी निवासी वरुण अपनी पत्नी और 10 साल के बेटे के साथ रहते है। उनके घर नेपाल का नरेश बीते चार सालों से काम कर रहा था। कुछ दिन पहले नरेश ने अपने साथी केसर को भी बुला लिया। रविवार रात को वरुण ने नरेश से चिकन सूप बनाने के लिए कहा। इसी दौरान नरेश ने वरुण के सूप में नशीला पदार्थ मिला दिया और घर में रखे आभूषण और नकदी की चोरी कर अपने साथी केसर को दे दिए। इसके बाद नरेश भाग गया।

बच्चे पर नहीं हुआ नशीले पदार्थ का असर...
एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया आरोपी नौकर ने वरुण के परिवार के एक बच्चे को भी नशीला पदार्थ पिला दिया था, लेकिन उस पर नशीले पदार्थ का ज्यादा असर नहीं हुआ। उसी ने ही नीचे आकर सिक्योरिटी गार्ड को घटना की सूचना दी थी। इसके बाद चोरी का सामान लेकर जा रहे नरेश के साथी केसर को सिक्योरिटी गार्ड ने गेट के पास दबोच लिया। नरेश और केसर सोसायटी के सर्वेंट क्वार्टर में बीते आठ दिनों से रह रहे थे।

मौके पर मौजूद पुलिस
मौके पर मौजूद पुलिस

अस्पताल में कराया एडमिट तब आया होश...
वरुण को पुलिस और सोसाइटी के लोगों की मदद से नजदीक के जेपी अस्पताल ले जाया गया। वरुण की हालत अब सामान्य बताई जा रही है। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि केसर और नरेश का पुलिस वेरिफिकेशन नहीं हुआ था। पुलिस ने लोगों और आरडब्ल्यूए से अपील की है कि नौकर और चालकों का सत्यापन जरूरी करवाएं।

खबरें और भी हैं...