पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चिंटू गैंग के साथ पुलिस की हुई मुठभेड़:ग्रेटर नोएडा में पुलिस की गोली लगने से लूटेरा चिंटू घायल

ग्रेटर नोएडा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चिंटू गैंग के साथ पुलिस की हुई मुठभेड़ - Money Bhaskar
चिंटू गैंग के साथ पुलिस की हुई मुठभेड़

ग्रेटर नोएडा के बीटा 2 थाना क्षेत्र में देरशाम पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई । पुलिस मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है । वही उसका एक साथी मौके से फरार हो गया।

जिले में हाल ही में बाइक सवार बदमाशों ने महिलाओं के साथ चैन लूट की घटनाओं को अंजाम दिया था । पुलिस इस गैंग की तलाश में जुटी हुई थी। आज भी बीटा 2 थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ बाइक सवार बदमाशों ने चैन लूटने की कोशिश की लेकिन वह चैन लूट नहीं पाए। जिसके बाद इसकी सूचना बीटा 2 पुलिस को दी गई। पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी शुरू कर दी।थाना क्षेत्र के 130 मीटर रोड पर एक बाइक पर दो संदिग्ध आते दिखे। जिन्हें पुलिस ने रुकने का इशारा किया लेकिन वह लोग नहीं रुके और उन्होंने भागना शुरू कर दिया। जिसके बाद पुलिस भी उनका पीछा करने लगी। बदमाशों ने जब पुलिस को पीछे आता हुआ देखा तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की इस दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लग गई और वह घायल हो गया जबकि उसका एक साथी मौके से फरार हो गया।

मुठभेड़ में घायल हुआ घायल

मुठभेड़ में घायल हुए बदमाश चिंटू उर्फ सुरजीत को पुलिस ने दौड़कर पकड़ लिया और घायल अवस्था में उसको इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल भिजवाया है ।वही उसका एक साथी मौके से फरार हो गया । जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। चिंटू एक शातिर किस्म का लुटेरा है जो अपने साथियों के साथ मिलकर महिलाओं से चैन लूट की वारदातों को अंजाम देता था।

महिला के साथ की थी लूट की कोशिश

एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि चिंटू गैंग शातिर लुटेरों का गैंग है।इस गिरोह का सरगना चिंटू शातिर किस्म का चैन लुटेरा है जो आए दिन चैन स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम दिया करता था और महिलाओं को अपना निशाना बनाता था। आज भी इसने चैन स्नेचिंग की घटना को अंजाम दिया लेकिन पुलिस की त्वरित कार्रवाई के चलते पुलिस मुठभेड़ के दौरान पकड़ा गया। इस पर तीन दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज है ।इसके कब्जे से लूट की तीन चैन, नगदी,तमंचा कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है। अभी इसके आपराधिक इतिहास के बारे में अन्य जानकारी जुटाई जा रही है। इसने अभी हाल फिलहाल में ही ग्रेटर नोएडा के कई थाना क्षेत्रों में चैन स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम दिया था।