पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

असिस्टेंट कमिश्नर को गाली देना वाला इंस्पेक्टर गिरफ्तार:पहले किया था फोन फिर वाट्सएप पर गाली और जान से मारने की दी थी धमकी

नोएडा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में जीएसटी इंस्पेक्टर - Money Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में जीएसटी इंस्पेक्टर

राज्य वस्तु एवं सेवाकर (एसजीएसटी) की महिला असिस्टेंट कमिश्नर को फोन पर जान से मारने की धमकी और वाट़्सएप पर गंदी- गंदी गालियां देने वाले इंस्पेक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। ये इंस्पेक्टर एसजीएसटी विभाग में महिला के अधीन ही काम करता है। शिकायत मिलने के बाद ये कार्रवाई फेस-3 पुलिस ने की है।

सेक्टर-121 क्लियो काउंटी सोसायटी में रहने वाली पीड़िता राज्य वस्तु एवं सेवाकर (एसजीएसटी) में असिस्टेंट कमिश्नर हैं। वे गाजियाबाद के नेहरू नगर स्थित ऑफिस में बैठती हैं। उनके अधीन नोएडा के सेक्टर 62 स्थित राज्य वस्तु एवं सेवाकर (एसजीएसटी) ऑफिस भी आता है।

पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि नोएडा ऑफिस में जीएसटी इंस्पेक्टर अर्पित मलिक तैनात है। 20 सितंबर की सुबह अर्पित ने असिस्टेंट कमिश्नर को फोन कर पहले गंदी-गंदी गालियां दी और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी।

आरोप है कि इसके बाद अर्पित मलिक ने उनके वाट्सअप पर गंदी-गंदी गालियां लिखकर भेजी गई है। पीड़िता ने बताया कि उन्हें नहीं पता कि अर्पित ने ऐसा क्यों किया। उन्हें डर था कि कही वो उन्हें नुकसान न पहुंचा दे। इसीलिए उन्होंने पुलिस से शिकायत की। इस संबंध में शनिवार को नोएडा फेज-3 पुलिस ने आरोपी जीएसटी इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...