पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नोएडा की सड़को पर हीरोपंती 3.0:​​​​​​​जैड ब्लैक फिल्म चढ़ी थार हाईस्पीड जीप से डंडा बाहर निकालकर नोएडा की सड़को पर मचाया उत्पात

नोएडाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नोएडा की सड़कों पर स्टंटबाजी के वीडियो लगातार सामने आ रहे हैं। अब जो 'हीरोपंती 3.0' का वीडियो सामने आया है, उसमें दिख रहा है कि एक युवक थार थार जीप में बैठा है। वह जीप को हाईस्पीड पर लहरा रहा है।

युवक चलती जीप में डंडा दिखाकर उत्पात मचा रहे हैं। वीडियो में साफ दिख रहा है कि युवकों ने सीट बेल्ट नहीं लगाई है। थार जीप के शीशे पर जेड ब्लैक फिल्म भी चढ़ी है।

वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने इसका वीडियो बनाकर नोएडा पुलिस को ट्विट कर कार्रवाई की मांग की है। नोएडा पुलिस की तरफ से इस मामले में जांच की जा रही है।

वेव सिटी के पास का वीडियो
ये वीडियो वेव सिटी के पास का है। इस वीडियो में वेव सिटी का प्रोजेक्ट भी दिख रहा है। ये सड़क नोएडा की व्यस्ततम सड़कों में एक है जहां 24 घंटे ट्रैफिक रहता है और इस रोड पर आने वाले सिग्नलों कैमरों से लैस है।

सोमवार को स्कार्पियों गाड़ी चलाते हुए था वीडियो वायरल
सोमवार को भी एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे स्कॉर्पियो गाड़ी चलाते हुए युवक अचानक स्टेयरिंग छोड़ देता है। फिर खिड़की खोल कर बाहर की ओर खड़ा हो जाता है। उसके बाद अपनी बॉडी दिखाने लगता है। युवक ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

शनिवार को दो वीडियो हुए थे वायरल
इससे पहले शनिवार को दो इंस्टाग्राम रील्स सामने आए थे। पहले वीडियो में फॉर्च्यूनर पर एक लड़का अजय देवगन की फिल्म फूल और कांटे का स्टंट कॉपी करता नजर आया। दूसरे वीडियो में युवक बाइक पर स्टंट करता दिखा। पुलिस ने एक्शन लेते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही स्टंट में यूज की गई दोनों कारों और बाइक को मोटर व्हीकल (MV) एक्ट के तहत सीज कर लिया। फॉर्च्यूनर पर स्टंट करने वाले आरोपी का नाम राजीव पिता राजेन्द्र है। वह नोएडा के सोरखा का रहने वाला है। उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...