पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नोएडा में रोड पर स्टंट करने वाला युवक गिरफ्तार:जेल से बोला-मुझे माफ कर दो अब नहीं करूंगा स्टंट, खुली जीप में लहरा रहा था डंडा

नोएडाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नोएडा में रोड पर स्टंट करने वाला युवक गिरफ्तार

नोएडा में लाल रंग की जीप से स्टंट करने वाले युवक अब जेल में है। जेल के पीछे से वो कह रहा है कि मुझे माफ कर दो अब दोबारा स्टंट नहीं करूंगा। स्टंट मैन की पहचान आजाद पुत्र सुभाष बैसला हुई है। पुलिस ने स्टंट मैन के माता पिता को बुलाकर काउंसिलिंग कराने का फैसला लिया है। आजाद की उम्र करीब 18 साल है।

जीप को किया गया सीज
जिले में रोड पर मंगलवार को लाल रंग की जीप से यही युवक स्टंट कर रहा था। हाई स्पीड जीप चलाते हुए वह शीशा खोलकर डंडा दिखाकर रौब दिखा रहा था। पुलिस ने बताया कि जीप को भी सीज कर दिया गया है।

ऐसे पकड़ा गया स्टंट मैन
एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि ट्विट मिलते ही थाना सेक्टर-24 पुलिस को अलर्ट कर दिया गया। इसके बाद नंबर के आधार पर तलाश शुरू की गई। ये जीप गाजियाबाद में एक महिला के नाम रजिस्टर्ड थी। उसने छह महीने पहले ही जीप कार -24 को सेल कर दी थी। कार-24 के सेल्स मैनेजर से पूछताछ की गई। इसके बाद कार और आरोपी दोनों को सिटी सेंटर से गिरफ्तार किया गया।

जिम जाने का शौकीन है आरोपी
आरोपी आजाद जिम जाने का शौकीन है। जिम में बॉडी बनाकर इस तरह से वीडियो बनाकर डालना इसका शौक है। पुलिस पता लगा रही है कि कार में इसके अलावा और कौन कौन शामिल था। उनकी भी काउंसिलिंग कराई जाएगी।