पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ग्रेटर नोएडा में स्टेडियम और लाइब्रेरी बनाने की मांग:सेक्टर डेल्टा 2 के आरडब्लूए पदाधिकारियों ने एसीईओ को सौंपा ज्ञापन

ग्रेटर नोएडा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ग्रेटर नोएडा के सेक्टर डेल्टा टू आरडब्लूए के प्रतिनिधि मंडल ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के एसीईओ से मुलाकात की। प्रतिनिधि मंडल ने सेक्टर के विकास के लिए पांच सूत्रीय ज्ञापन एसीईओ दीपचंद को सौंपा। सेक्टर में एक अत्याधुनिक स्टेडियम बनाने की मांग की।

सेक्टर डेल्टा टू के आरडब्लूए महासचिव आलोक नागर ने बताया कि सेक्टर डेल्टा टू को आवंटित हुए दो दशक का समय पूर्ण हो चुका है और सेक्टर पूर्ण रूप से भरा हुआ है, लेकिन आज तक खेल के लिए कोई व्यवस्था नहीं की है। बारात घर में अतिरिक्त निर्माण कार्य या वर्तमान निर्माण पर इनडोर खेलने वाले खेल जैसे- कैरम, टेबल, टेनिस, इनडोर बैडमिंटन कोर्ट बनवाया जाए।

सेक्टर में डिजिटल लाइब्रेरी बनाने की मांग
साथ ही बड़ा आउटडोर हॉकी, फुटबॉल, क्रिकेट, वॉलीबॉल आदि के स्टेडियम का निर्माण कराने की मांग की। वहीं, कहा कि आधुनिक डिजिटल बुक्स लाइब्रेरी का निर्माण कराया जाए ताकि सेक्टर की प्रतिभाएं सफलता पाकर शहर का नाम रोशन कर सकें।

डेल्टा 2 सेक्टर के आरडब्लूए पदाधिकारी।
डेल्टा 2 सेक्टर के आरडब्लूए पदाधिकारी।

सेक्टर के सौंदर्यीकरण की भी उठाई मांग

आलोक नागर ने एसीईओ से सेक्टर के सौंदर्यीकरण को लेकर भी बातचीत की। कहा कि सेक्टर के पार्कों और ग्रीन बेल्ट का सौंदर्यीकरण उचित प्रकार से किया जाए। सेक्टर की जर्जर हो चुकी सड़कें अंदर और बाहर सभी सड़कों का पुनर्निर्माण कराया जाए। इस दौरान भीम सिंह सिसोदिया, अशोक तिवारी ,उपाध्यक्ष रिंकू भाटी ,चंद्र प्रकाश यादव, एडवोकेट अनिल भाटी, अश्वनी मिश्रा, ऋषि यादव आदि रहे।

खबरें और भी हैं...