पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नोएडा…पंखुड़ी पाठक का प्रचार करने पहुंचे भूपेश बघेल:छत्तीसगढ़ के CM बोले- कोविड-19 का करना है पालन, लेकिन कैंपेन में नहीं दिखा असर

नोएडा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नोएडा में विधानसभा चुनावों में सरगर्मी तेज हो गई हैं। रविवार को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश सिंह बघेल चुनाव प्रचार के लिए नोएडा पहुंचे। उन्होंने नोएडा से परिवर्तन की अपील की। उन्होंने कहा कि अन्य पार्टियां जातिवाद और धर्मवाद को लेकर चुनाव लड़ती आ रही हैं। कांग्रेस किसानों, महिलाओं, दलित और नौजवान की बात करती है। इसीलिए परिवर्तन लाना बेहद जरूरी है। उन्होंने सपा सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि करोना काल में 4 साल कहां थे और अब राजनीति कर रहे हैं।

कांग्रेस प्रत्याशी पंखुड़ी पाठक के लिए मांग रहे वोट

भूपेश बघेल नोएडा में कांग्रेस प्रत्याशी पंखुड़ी पाठक के लिए डोर टू डोर अभियान चला रहे हैं। अभियान की शुरुआत सेक्टर-58 बिशनपुरा गांव से की गई। इसके बाद वह काफिले के साथ चौड़ा गांव पहुंचे। यहां उन्होंने घर-घर जाकर परिवर्तन और कांग्रेस को वोट देने की अपील की।

कांग्रेस सत्ता में आई तो सबको मिलेगा न्याय

यूपी में हमेशा धर्म आधारित राजनीति करने वाले लोग हैं। इनसे मुक्ति पाना बहुत जरूरी है। कांग्रेस सत्ता में आई तो सभी को न्याय मिलेगा। नोएडा में कैंपेनिंग की शुरुआत करने से पहले बिशनपुरा स्थित शिव मंदिर में उन्होंने आराधना की और यूपी में विजय पताका कराने की कवायद शुरू की।

कोरोना गाइडलाइन का नहीं किया पालन

भूपेश बघेल ने कहा कि प्रचार के दौरान कोविड-19 का पालन करना जरूरी है, लेकिन अपने ही कैंपेन में वह करोना की गाइडलाइन का पालन करना भूल गए। चुनाव आयोग के निर्देशानुसार सिर्फ 5 लोग कैंपेन कर सकते हैं। लेकिन यहां पर 100 से ज्यादा लोग कैंपेनिंग में मौजूद रहे। अधिकांश लोगों ने मास्क तक नहीं पहना था। सोशल डिस्टेंसिंग की बात बहुत दूर। अब देखना यह होगा कि चुनाव आयोग इस डोर टू डोर अभियान को आड़े हाथों लेते हैं या नहीं।