पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अन्नु त्यागी का एक वीडियो वायरल:बोली मुझे और मेरे पती को सांसद डा. महेश शर्मा से खतरा..

नोएडा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अन्नु त्यागी श्रीकांत त्यागी की पत्नी

नोएडा की ओमेक्स ग्रैंड हाउसिंग सोसाइटी से जुड़े विवाद को लेकर शनिवार को एक बार फिर श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी ने नया वीडियो जारी किया है। अनु त्यागी ने सर्व-समाज से अपील करते हुए कहा है, हमें विनय त्यागी से खतरा नहीं है। हमें गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ.महेश शर्मा से खतरा है। मुझे मेरे पति और मेरे परिवार को सांसद से लगातार खतरा बना हुआ है।

अनु त्यागी ने इस वीडियो में कहा,आप देख रहे होंगे कि पिछले डेढ़ महीने से मुझे, मेरे पति और मेरे परिवार को किस तरह प्रताड़ित किया जा रहा है। हमारे खिलाफ साजिश रची जा रही हैं। गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ.महेश शर्मा नहीं चाहते कि मेरे पति जेल से बाहर निकलें। हमें किसी से खतरा नहीं है, हमें केवल सांसद महेश शर्मा से खतरा है। अब उन्होंने विनय त्यागी का नाम इस विवाद में जानबूझकर साजिश के तहत घसीटा है।

पुलिस गिरफ्त में श्री कांत त्यागी
पुलिस गिरफ्त में श्री कांत त्यागी

वह चाहते हैं कि हमारे समाज में विभाजन हो जाए, लेकिन मैं सभी लोगों से अपील करती हूं कि विनय त्यागी से हमें कोई खतरा नहीं है। मेरे पति और विनय त्यागी के बीच कोई विवाद है, इसके बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है। अगर ऐसा कोई विवाद है तो जेल से वापस आकर श्रीकांत त्यागी विनय त्यागी से मिलेंगे और इस विवाद को खत्म किया जाएगा।

क्या है पूरा मामला.....
श्रीकांत त्यागी ने नोएडा के सेक्टर-93बी में स्थित ग्रैंड ओमेक्स हाउसिंग सोसाइटी में 5 अगस्त को श्रीकांत त्यागी और महिला के बीच नोकझोंक हो गई थी। श्रीकांत ने महिला के साथ बदसलूकी करते हुए धक्का दे दिया था। इस दौरान उसने महिला को गाली भी दी थी।

ग्रेंड ओमेक्स सोसाइटी में महिला के साथ की थी अभद्रता
ग्रेंड ओमेक्स सोसाइटी में महिला के साथ की थी अभद्रता

श्रीकांत त्यागी ने गैंगस्टर एक्ट में मांगी जमानत....
श्रीकांत त्यागी ने गैंगस्टर अधिनियम के तहत दायर मुकदमे में हाईकोर्ट से जमानत मांगी है। इस मामले में 22 सितंबर को सुनवाई हुई थी। जिसमें अदालत ने राज्य सरकार से काउंटर एफिडेबिट मांगा है। अगले 3 सप्ताह में राज्य सरकार की ओर से गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नर काउंटर एफिडेबिट दाखिल करेगी।

इन मामलों में पहले ही मिली जमानत....
जनपद दीवानी एवं फौजदारी बार एसोसिएशन के अध्यक्ष और श्रीकांत त्यागी के अधिवक्ता सुशील भाटी ने बताया कि श्रीकांत के मामलों में पिछले शुक्रवार को न्यायालय की सुनवाई में श्रीकांत त्यागी पर दर्ज तीन मुकदमों की धारा 354, 323, 419, 420, 427, 482, 504 और 506 में जमानत मिल गई थी। जबकि, गैंगस्टर के मुकदमे में श्रीकांत को अभी जमानत नहीं मिली है।

खबरें और भी हैं...