पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नोएडा में फॉर्च्यूनर से 25 लाख बरामद:सेक्टर 7 चौकी के सामने चेकिंग के दौरान पकड़ा, सुचि पेपर मिल का बताया जा रहा कैश

नोएडा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फ्लाइंग स्क्वायड की पूछताछ में वाहन चालक एवं सहयात्री ने बताया कि उक्त धनराशि सुचि पेपर मिल की है। - Money Bhaskar
फ्लाइंग स्क्वायड की पूछताछ में वाहन चालक एवं सहयात्री ने बताया कि उक्त धनराशि सुचि पेपर मिल की है।

नोएडा विधानसभा चुनावों में फ्लाइंग स्क्वायड की टीम ने शनिवार शाम सेक्टर 7 चौकी के सामने चेकिंग के दौरान 25 लाख रुपए नगद जप्त किए हैं। यह पैसा फॉर्च्यूनर गाड़ी नंबर यूपी 16:00 बीएम 4517 से नोएडा लाया जा रहा था। फ्लाइंग स्क्वायड की पूछताछ में वाहन चालक एवं सहयात्री ने बताया कि उक्त धनराशि सुचि पेपर मिल की है।

सुचि पेपर मिल के पदाधिकारी एवं निदेशक द्वारा भी उक्त नकद धनराशि का कोई संतोषजनक प्रमाण नहीं दिया जा सका। इसके फलस्वरूप उक्त धनराशि को जब्त कर सेक्टर-58, थाने एचएचओ विनोद कुमार को सूचित किया गया।

सेक्टर 60 चौकी प्रभारी ने कराई गई नोटों की गिनती

फ्लाइंग स्क्वायड टीम के निर्देश पर सेक्टर 60 चौकी प्रभारी विनीत राणा द्वारा उक्त धनराशि की गिनती कराई गई। गिनती के साक्षी प्रदीप कसाना, उनि सेक्टर 20 को बनाया गया। इस दौरान हेड कॉन्स्टेबल अनिल कुमार कांस्टेबल आशीष सिंह उपस्थित रहे।

500 के नोट के बंडल में हैं 25 लाख

उक्त धनराशि 25 लाख 500 के बंडलों के रूप में पाई गई है। धनराशि को कंपनी के निदेशक के सामने सील कराकर मालखाने में रखवा दिया गया है।

आयकर विभाग को दी गई सूचना

इस मामले में आयकर विभाग के द्वारा नामित नोडल अधिकारी पलाश कटियार को इस मामले में जानकारी दे दी गई है। यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि यह पैसा किसका है और कहां खपाने के लिए लाया जा रहा था।

खबरें और भी हैं...