पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जेवर में छात्र पर जानलेवा हमला, 11 पर मुकदमा:परीक्षा देकर घर जाते समय चार कार सवार चार युवकों ने उसे घेरकर पीटा और कार से चढ़ाने की कोशिश की

जेवर, गौतमबुद्धनगर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दनकौर कोतवाली क्षेत्र में स्थित गलगोटिया विश्वविद्यालय के बीबीए के एक छात्र व उसके भाई पर कार में सवार चार आरोपियों ने जानलेवा हमला कर लूटपाट की। आरोपियों ने दोनों भाइयों को कार से कुचलने की कोशिश भी की। पीड़ित छात्र का भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल का ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। पीड़ित छात्र की शिकायत पर पुलिस ने सोमवार को 10 नामजद समेत 11 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

छात्र अनिलेश राय गलगोटिया विश्वविद्यालय में बीबीए का छात्र है। ग्रेटर नोएडा की एक सोसाइटी में भाई वेदांत राय के साथ रहते हैं। उन्होंने शिकायत में कहा है कि सोमवार दोपहर को वह परीक्षा देकर अन्य छात्रों के साथ विश्वविद्यालय से निकल रहे थे, तभी करीब 15 युवकों ने उसे रोक लिया और मारपीट करने लगे। उसके साथ मारपीट होते देख विश्वविद्यालय प्रशासन के लोग आ गए। आरोपी युवकों को समझा बुझाकर वापस भेज दिया। पीड़ित ने घटना की सूचना देकर अपने भाई को भी बुला लिया लेकिन, जब वह अपनी कार में सवार होकर ग्रेटर नोएडा घर के लिए जा रहे थे। तभी रास्ते में ही 4 कारों में सवार होकर आए करीब 11 आरोपी युवकों ने उनकी कार को ओवरटेक कर रोक लिया और भाई को कार से बाहर खींचकर बुरी तरह पीटने लगे। विरोध करने पर आरोपियों ने उनके 15 हजार रुपये का सामान लूट लिया और फरार हो गए।

इस मामले में पीड़ित छात्र की शिकायत पर पुलिस में प्रशांत भड़ाना, रितेश कसाना, अनुराग नागर, अनुराग भाटी, हर्ष, आकाश, मनीष, शुभम, साहिल खान व राघव समेत 11 युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी विश्वविद्यालय में ही पढ़ते हैं। किसी बात को लेकर पीड़ित छात्र का आरोपियों से कई दिन पहले विवाद हो गया था इस बारे में दनकौर कोतवाली प्रभारी राधारमण सिंह का कहना है कि पीड़ित छात्र की शिकायत पर 11 आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही फरार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

खबरें और भी हैं...