पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जेवर में फोन से मारने की दी धमकी:पीड़ित पहुंचा कोतवाली, पुलिस ने दर्ज किया मामला

जेवर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ग्रेटर नोएडा में दनकौर कोतवाली क्षेत्र के सालारपुर गांव निवासी एक युवक को रविवार की देर रात अज्ञात कॉलर ने फोन पर जान से मारने की धमकी दी है। इस संबंध में पीड़ित ने परिवार के साथ कोतवाली पहुंचकर मामले की शिकायत की है। खुद को विधायक का समर्थक बताया पीड़ित सचिन नागर ने बताया कि रविवार रात करीब 10:30 बजे उनके फोन पर एक अज्ञात व्यक्ति की कॉल आई। जिसके बाद पीड़ित ने फोन को रिसीव किया तो कॉलर ने खुद को जेवर विधानसभा सीट से बीजेपी पार्टी की तरफ से चुनाव लड़ रहे विधायक धीरेंद्र सिंह का समर्थक बताया।

पीड़ित का कहना है कि कॉल करने वाले ने कहा कि यदि धीरेंद्र सिंह और बीजेपी के खिलाफ उसने वोट किया तो वह जान से मार देगा। साथ ही पीड़ित को घर से भी उठा ले जाएगा। जिसका विरोध करने पर आरोपी कॉलर ने पीड़ित को जान से मारने की धमकी भी दी है। जिसके बाद से पीड़ित डर गया। जिसने अपने साथ हुई घटना की बात परिवार के लोगों को दी। मामले की जानकारी होने पर परिवार के लोग पीड़ित को लेकर कोतवाली पहुंचे और फोन नंबर के आधार पर आरोपी के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है। परिवार के लोगों का कहना है कि कॉल करने वाले ने खुद को स्थानीय विधायक धीरेंद्र सिंह का समर्थन बताया है।

परिवार के लोगों का कहना है कि आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। पीड़ित को आरोपी ने फोन पर जान से मारने की धमकी दी तो उन्होंने कॉल को रिकॉर्ड कर लिया। धमकी भरी रिकॉर्डिंग सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है। लोगों ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है। इस बारे में दनकौर कोतवाली प्रभारी सुधीर कुमार का कहना है कि पीड़ित की शिकायत ले ली गई है। जिसके आधार पर पुलिस जिस फोन से कॉल आई है। उसकी जांच कर रही है। उनका कहना है कि जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

खबरें और भी हैं...