पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जेवर में दुष्कर्म के प्रयास का आरोपी गिरफ्तार:खेत पर पिता को खाना देने गई नाबालिग किशोरी से किया था दुष्कर्म का प्रयास, पुलिस ने किया गिरफ्तार

जेवर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रबूपुरा कोतवाली पुलिस ने एक नाबालिग किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास करने के आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी पीड़ित के गांव का ही है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को सोमवार को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेजा जाएगा।

रबूपुरा पुलिस ने बताया कि क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले के व्यक्ति की 13 वर्ष की नाबालिग बेटी रविवार की शाम घर से खेत पर काम कर रहे अपने पिता को खाना देने के लिए गई थी। आरोप है कि जब वहां से लौट रही थी। उसी अकेली का फायदा उठाते हो पड़ोस के ही रहने वाले राकेश नाम के एक युवक ने उसके साथ छेड़छाड़ के बाद दुष्कर्म करने का भी प्रयास किया।

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

जान से मारने की दी थी धमकी
पीड़ित के शोर मचाने पर आसपास के राहगीरों का आता देख आरोपी पीड़ित को पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया। जिसके बाद पीड़ित ने घर पहुंचकर अपने साथ हुई घटना की जानकारी अपने परिवार के लोगों को दी। उसके बाद परिवार के लोगों ने रबूपुरा कोतवाली पहुंचकर आरोपी राकेश के खिलाफ नामजद केस दर्ज कराया।

पॉस्को समेत कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज
पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पॉस्को समेत कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है। रविवार की देर रात पुलिस ने आरोपी राकेश को उसके गांव के नजदीक से गिरफ्तार कर लिया है। जिसको पुलिस सोमवार को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेजने की बात कह रही है। इस बारे में रबूपुरा कोतवाली प्रभारी विवेक श्रीवास्तव का कहना है कि किशोरी से छेड़छाड़ करने के आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। जिस पर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

खबरें और भी हैं...