पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जेवर में दरोगा पर जबरन हिरासत में रखने का आरोप:तहरीर देने मुवक्किल के साथ गया था वकील, सीएम समेत पुलिस के आला अधिकारियों से की शिकायत

जेवरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दनकौर कोतवाली क्षेत्र के पीपलका गांव निवासी वकील ने दनकौर कोतवाली में तैनात एक दरोगा पर अवैध हिरासत में रखने व प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। पीड़ित ने दरोगा की खिलाफ कार्रवाई को लेकर पुलिस के आला अधिकारियों से मंगलवार की शिकायत की है।

पीड़ित श्यामवीर नागर जिले के कोर्ट में वकील है। उन्होंने शिकायत में कहा है कि गांव में कई दिन पहले किसी बात को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया था। विवाद करने वाला एक पक्ष पुलिस से शिकायत करने के लिए मदद मांगने के लिए उनके पास आया था।

कोतवाली में पुलिस को तहरीर देने के लिए उस पक्ष के लोगों के साथ गए थे। आरोप है कि वहां मौजूद एक दरोगा ने उनकी शिकायत लेने के बजाय उन्हें ही हिरासत में बैठा लिया और गाली गलौज की। बाद में उन्होंने जिला बार एसोसिएशन के सचिव को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद सचिव ने कोतवाली आकर पीड़ित को पुलिस हिरासत से छुड़ाया।

पीड़ित वकील ने दरोगा की खिलाफ कार्रवाई करने के लिए डीजीपी व मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर शिकायत भेजी है। साथ ही बार एसोसिएशन के अध्यक्ष को भी शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है। इस बारे दनकौर कोतवाली प्रभारी राधा रमण सिंह का कहना है कि उन्हें मामले की जानकारी नहीं है।