पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

यमुना एक्सप्रेस-वे पर हादसा:कार चालक के अचानक ब्रेक मारने से टकराई बाइक, मोटसाइकिल सवार युवक-युवती गंभीर रूप से घायल

जेवरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दनकौर कोतवाली में यमुना एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार कार चालक के ब्रेक मारने से उसके पीछे चल रही बाइक टकरा गई। जिससे बाइक सवार युवक और युवती गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस दोनों घायलों को इलाज के लिए ग्रेटर नोएडा में भर्ती कराया। जहां दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

यमुना एक्सप्रेस-वे पर हादसा
दनकौर पुलिस का कहना है कि आगरा की तरफ से यमुना एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार सुबह बाइक पर सवार होकर एक युवक और युवती नोएडा की तरफ जा रहे थे। वे दनकौर कोतवाली क्षेत्र में स्थित यमुना एक्सप्रेस-वे से होते हुए जा रही थी। उसी दौरान एक्सप्रेस-वे पर आगे चल रहे एक कार चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिया जिसके चलते बाइक पीछे से कार में टकरा गई। इस हादसे में बाइक और कार भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। साथ ही बाइक सवार युवक-युवती गंभीर रूप से घायल हो गए।

एक्सप्रेस-वे पर क्षतिग्रस्त पड़ी बाइक
एक्सप्रेस-वे पर क्षतिग्रस्त पड़ी बाइक

घायल युवक-युवती की हालत नाजुक
सूचना के बाद मौके पर पहुंची दनकौर पुलिस और एक्सप्रेस-वे कर्मियों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जबकि हादसे के बाद कार चालक कार को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। घायल युवक-युवती की हालत नाजुक है। जो अपना नाम और पता भी नहीं बता पा रहे हैं।

इस बारे में दनकौर कोतवाली प्रभारी राधा रमन सिंह का कहना है कि इस संबंध में अभी पीड़ित परिवार की तरफ से कोई शिकायत नहीं आई है। उनकी शिकायत मिलने पर मामले में जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

एक्सप्रेस-वे की पेट्रोलिंग गाड़ी
एक्सप्रेस-वे की पेट्रोलिंग गाड़ी
खबरें और भी हैं...