पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जेवर में बुजुर्ग पर जानलेवा हमला करने का आरोपी गिरफ्तार:घर में घुसकर किया था हमला, ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में इलाज चल रहा

जेवर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दनकौर कोतवाली पुलिस की गिरफ्त में खड़ा आरोपी प्रमोद - Money Bhaskar
दनकौर कोतवाली पुलिस की गिरफ्त में खड़ा आरोपी प्रमोद

दनकौर कोतवाली क्षेत्र के मोहम्मदपुर गुर्जर गांव निवासी एक बुजुर्ग व्यक्ति पर करीब 8 दिन पहले जानलेवा हमला करने के मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिसको पुलिस कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेजेगी।

गांव निवासी 70 वर्षीय बुजुर्ग रणवीर पर 16 सितंबर की रात गाली-गलौज का विरोध करने पर पड़ोसी प्रमोद ने अपने परिवार की दो महिलाओं पर लाठी-डंडों से जानलेवा हमला कर दिया था। इस घटना में बुजुर्ग बुरी तरह से घायल हो गए थे। गंभीर अवस्था में परिवार के लोगों ने उनको अस्पताल में भर्ती कराया था। जिनका अभी भी ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। जहां पर उनकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है। इस संबंध में पीड़ित परिवार ने आरोपी प्रमोद समेत तीन के खिलाफ कोतवाली में केस दर्ज कराया था।

साथ ही अस्पताल में अभी भी बुजुर्ग का चल रहा है इलाज
साथ ही अस्पताल में अभी भी बुजुर्ग का चल रहा है इलाज

आरोपी प्रमोद को शनिवार को पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस ने इस मामले में आरोपी प्रमोद को शनिवार को को गिरफ्तार किया है। जिसके कब्जे से पुलिस ने बुजुर्ग पर हमला करने वाले डंडे को भी बरामद किया है। बुजुर्ग के परिजनों का कहना है कि आरोपी उनके घर के सामने खड़ा होकर गाली गलौज कर रहा था। जब बुजुर्ग ने विरोध किया तो इसी बात से गुस्से में आकर आरोपी ने डंडे से उन पर जानलेवा हमला कर दिया था। लहूलुहान स्थिति में परिवार के लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया था।

इस बारे में दनकौर कोतवाली प्रभारी राधा रमन सिंह का कहना है कि बुजुर्ग पर जानलेवा हमला करने के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...