पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रेमी के लिए परिवार की हत्या करना चाहती थीं बहनें:बॉयफ्रेंड और मां के साथ मिलकर घर के सभी लोगों को खाने में दिया जहर, पांच गिरफ्तार

जेवर, गौतमबुद्धनगर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गौतमबुद्धनगर के जेवर में सगी बहनों ने अपने प्रेमी को पाने के लिए परिवार की हत्या की साजिश रच डाली। उन्होंने ब्वाॅयफ्रेंड और मां के साथ मिलकर परिवार पिता समेत चार सदस्यों को जहर दे दिया। मंगलवार को पुलिस ने दोनों बेटियों और मां समेत पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पीड़ित परिवार के घर के बाहर जुटी भीड़।
पीड़ित परिवार के घर के बाहर जुटी भीड़।

जुनेदपुर गांव में सोमवार की सुबह 75 वर्ष की बुजुर्ग महिला समेत उसके तीन बेटे बेहोशी की हालत में मिले थे। परिवार के लोगों ने सभी को ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया था। पीड़ित परिवार ने अपने ही परिवार की महिला राजकुमारी पर ब्वॉयफ्रेंड की खातिर जहरीला पदार्थ खिलाने का आरोप लगाते मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने मामले में आरोपी महिला राजकुमारी को मंगलवार सुबह गिरफ्तार किया तो मामले में नया मोड़ आ सामने आया। महिला ने बताया कि उसकी दो बेटियों ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिलकर परिवार को जहरीला पदार्थ दिया था। इस मामले में पुलिस ने महिला राजकुमारी और उसकी बेटी ज्योति व अर्चना व बुलंदशहर के भराना गांव निवासी बॉयफ्रेंड दीपक व अभिषेक को भी गिरफ्तार कर लिया।

परिजनों के खाने में डाली थी दो-दो नशीली गाेलियां

पूछताछ के दौरान ज्योति ने बताया कि रविवार की रात परिवार के सभी लोगों को खाने में चार-चार नशीली गोली देने की प्लानिंग बनी थी। लेकिन उसको रहम आ गया कि ज्यादा डोज से उसके पापा, दो चाचा और दादी की मौत न हो जाए। इसलिए उसने सभी के खाने में दो-दो गोली डाल दी थी। जब रात के वक्त हालत बिगड़ने लगी तो वह कार में सवार होकर अपनी मम्मी के साथ फरार हो गई।

इस बारे में दनकौर कोतवाली प्रभारी राधा रमन सिंह का कहना है कि दोनों बहन अपनी मम्मी के साथ मिलकर परिवार की हत्या करना चाहती थी। इस मामले में पुलिस ने महिला व उसकी दो बेटी व बेटियों के दो ब्वॉयफ्रेंड को गिरफ्तार किया है। सभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...