पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जेवर के मनीष ने पावरलिफ्टिंग में जीता ब्रॉन्ज मेडल:दिल्ली में हुआ पावर लिफ्टिंग प्रतियोगिता का आयोजन, कस्बे के लोगों ने किया स्वागत

जेवर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जेवर के मनीष शर्मा ने आल इंडिया पावरलिफ्टिंग नेशनल कम्पटीशन में ब्रॉन्ज मेडल जीतकर जिले व कस्बे के नाम रोशन किया हैं। रविवार को कस्बे मे पहुंचने पर उनका युवाओं ने जोरदार स्वागत किया। यह कम्पटीशन दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम मे 22 से 24 सितंबर तक चला। जिसमे देश के कोने-कोने से हजारों युवाओं ने हिस्सा लिया।

कस्बे के मौहल्ला कानून गोयान निवासी भूरा लाल शर्मा के पुत्र मनीष शर्मा ने भी इसमें हिस्सा लिया। वह यहां 80 किलोग्राम वेट मे उतरे और उन्होंने 190 किलो वेट उठाकर अपने प्रतिद्वंदी को पीछे छोड़ते हुए तीसरा स्थान प्राप्त किया। वह पदक जीतकर रविवार दोपहर को जेवर पहुंचे। उनके पदक जितने पर कस्बे के लोग उनको बधाई देने उनके घर पहुंचे और युवाओं ने उनका जोरदार स्वागत किया।

मनीष शर्मा ने आल इंडिया पावरलिफ्टिंग नेशनल कम्पटीशन में ब्रॉन्ज मेडल जीतकर जिले व कस्बे के नाम रोशन किया हैं।
मनीष शर्मा ने आल इंडिया पावरलिफ्टिंग नेशनल कम्पटीशन में ब्रॉन्ज मेडल जीतकर जिले व कस्बे के नाम रोशन किया हैं।

बचपन से ही पावर लिफ्टिंग का शौक
मनीष शर्मा ने बताया कि उसको बचपन से ही पावर लिफ्टिंग का शौक है। वह पढ़ाई के साथ-साथ खेलकूद प्रतियोगिता में भाग लेते रहते हैं। उन्होंने बताया कि इससे पहले कहीं मेडल जीतकर ला आ चुके हैं। मनीष का कहना है कि उसका परिवार उनको काफी इस खेल के प्रति प्रोत्साहित करता है।

मनीष खेल के प्रति काफी मेहनती
मनीष ने बताया कि उसका सपना है कि एक दिन वह विदेश से देश के लिए मेडल जीतकर लाए। जिसकी तैयारी में वह पिछले कई वर्षों जुटे हुए हैं। परिवार के लोगों का कहना है कि मनीष खेल के प्रति काफी मेहनती है। जिसके चलते सभी परिवार के लोग उसको सपोर्ट भी करते हैं।

खबरें और भी हैं...