पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

​​​​​​​दनकौर में पुलिस ने 4 चोरों को किया गिरफ्तार:ट्यूबवेलों से कृषि उपकरणों की चोरी करते थे, 2 लाख रुपए का सामान बरामद

जेवर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गौतमबुद्धनगर जिले के दनकौर कोतवाली क्षेत्र में पुलिस ने 4 चोरों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी किसानों के ट्यूबवेलों से कृषि उपकरणों की चोरी करते थे। इनके कब्जे से चोरी का काफी सामान और एक बाइक बरामद हुई है।

कोतवाल ने बताया कि बीती रात पुलिस को सूचना मिली थी कि 6 लोग क्षेत्र के सालारपुर गांव जंगल में घूम रहे हैं। वह संदिग्ध लग रहे हैं। सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस को देखकर आरोपी भागने लगे। इस दौरान पुलिस ने ग्रामीणों के साथ मिलकर पीछा करते हुए 4 आरोपियों को धर दबोचा। इनके कब्जे से पुलिस ने करीब 2 लाख रुपये का चोरी का सामान भी बरामद किया है।

ये लोग पकड़े गए

इनकी पहचान रबूपुरा कोतवाली के भयोरा गांव निवासी गौरव और विष्णु व अजीम कुरैशी निवासी दिल्ली साथ ही चौथा आरोपी नाबालिग है। जबकि दो मौके से फरार हो गए। इनके कब्जे से पुलिस ने किसानों के चोरी किए गए कृषि उपकरण भी बरामद किए हैं। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि पिछले कई महीनों से क्षेत्र के गांवों के किसानों की ट्यूबवेलों से कृषि उपकरणों को चोरी करते थे।

कबाड़ की दुकान में बेचते थे

आरोपियों ने बताया कि उनका गैंग मिलकर क्षेत्र के किसानों के कृषि उपकरण चोरी करता था। सामान को एक जगह एकत्रित करने के बाद वह उसको कबाड़ की दुकान में बेचते थे। पिछले कई वर्षों से इसी तरह किसानों के उपकरणों को चोरी कर रहे थे।

कोतवाल राधारमन सिंह ने बताया कि चोरी करने के आरोप में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनमें एक नाबालिग भी है। नाबालिग को जुवेनाइल कोर्ट में पेश करने के बाद बाल सुधार गृह भेज दिया गया है। जबकि अन्य 3 आरोपियों को जेल भेजा है।

खबरें और भी हैं...