पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जेवर में 19 दिन से युवक संदिग्ध अवस्था में लापता:अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद हुई गुमशुदगी दर्ज, पुलिस कर रही तलाश

जेवर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिलासपुर कस्बे से लापता एक युवक की करीब 19 दिन बाद गुमशुदगी दर्ज हुई है। परिवार का आरोप है कि वह पिछले कई दिनों से कोतवाली के चक्कर काट रहे थे। पुलिस के अधिकारियों से शिकायत करने के बाद पुलिस ने मंगलवार को केस दर्ज किया है।

बिलासपुर कस्बा निवासी गणेश ने बताया कि उसका बेटा 35 वर्षीय बेटा शक्ति 8 सितंबर से अचानक घर से लापता हो गया। जिसको उन्होंने काफी जगह तलाश किया। लेकिन कोई सुराग नहीं चल पाया है। पीड़ित पिता का कहना है कि उसका बेटा ट्रैक्टर चलाकर मजदूरी का काम करता था। परिवार के लोगों का कहना है कि शक्ति किसी काम की कहकर घर से आया था। जिसका फोन भी स्विच ऑफ जा रहा है, जिसको लेकर परिवार के लोग काफी चिंतित है।

परिजनों ने दर्ज कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट।
परिजनों ने दर्ज कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट।

गायब युवक की गुमशुदगी दर्ज
परिवार के लोगों ने मामले की सूचना 9 सितंबर को पुलिस को दी थी। आरोप है कि उसके बावजूद दी पुलिस ने उनका गुमशुदगी दर्ज नहीं किया। गुमशुदगी दर्ज कराने के लिए पीड़ित परिवार पिछले कई दिनों से कोतवाली के चक्कर काट रहा था। अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद मंगलवार को दनकौर पुलिस ने गायब युवक की गुमशुदगी दर्ज की है। परिवार के लोगों ने अनहोनी की भी आशंका व्यक्त की है।

पुलिस कर रही तलाश
इस बारे में दनकौर कोतवाली प्रभारी राधा रमण सिंह का कहना है कि पीड़ित युवक की गुमशुदगी दर्ज कर ली गई है। जल्द ही उसका सुराग लगा लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...