पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

'विकास कार्यों को लेकर प्रदेश सरकार प्रतिबद्ध':जेवर विधायक ने ब्लॉक परिसर में लोगों के साथ की बैठक, सरकारी योजनाओं के प्रति किया जागरूक

जेवर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जेवर ब्लॉक परिसर में शुक्रवार को विधायक धीरेंद्र सिंह और ब्लॉक प्रमुख मुन्नी देवी पहाड़िया ने स्थानीय लोगों के साथ एक बैठक की। इस दौरान उन्होंने लोगों को सरकारी योजनाओं के बारे में जागरूक किया। कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा विभिन्न प्रकार की योजनाएं चलाई जा रही हैं।

शुक्रवार दोपहर को ब्लॉक परिसर में हुई बैठक में क्षेत्र के विभिन्न गांवों से सैकड़ों लोग उपस्थित रहे। इस दौरान जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने कहा कि प्रदेश सरकार की वजह से पूरे सूबे में विकास की गंगा बह रही है। प्रत्येक वर्ग के व्यक्तियों के लिए प्रदेश सरकार विभिन्न प्रकार की लाभकारी योजनाएं चला रही है, जिनका लाभ सभी पात्र लोग अवश्य उठाएं।

बड़ी संख्या में ग्रामीण रहे मौजूद।
बड़ी संख्या में ग्रामीण रहे मौजूद।

इस मौके पर ब्लॉक प्रमुख मुन्नी देवी पहाड़िया ने कहा कि प्रदेश सरकार की तरफ से प्रत्येक गांव की लोगों के लिए विकास के लिए जो धनराशि आती है। उसका उपयोग काफी अच्छे तरीके से गांव में किया गया है। उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया कि क्षेत्र के गांवों में जो भी विकास कार्य अधूरे हैं, उनको पूरा करा दिया जाएगा। इस दौरान स्थानीय लोगों की समस्याओं को भी ब्लॉक प्रमुख व विधायक ने सुना और निस्तारित करने का आश्वासन दिया।

खबरें और भी हैं...