पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दनकौर में घर से घूमने निकला युवक लापता:13 सालों से एक घर में सहायक की नौकरी करता था, मालिक ने दर्ज कराई गुमशुदगी

जेवर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गौतमबुद्धनगर के दनकौर कोतवाली क्षेत्र में एक घरेलू सहायक युवक लापता हो गया। मकान मालिक ने शनिवार को कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई है। पुलिस युवक की तलाश कर रही है।

घटना कोतवाली क्षेत्र के कनारसी गांव की है। गांव निवासी आजाद ने बताया कि 13 सालों से उनके घर पर राजू उर्फ गूंगा (36) घरेलू सहायक पशुओं की देखभाल करने का काम करता था। बताया कि राजू बोलने में भी सक्षम नहीं है। वह 31 अगस्त को घर से अचानक लापता हो गया।

रोज शाम को घूमने निकलता था

आजाद ने बताया कि लापता होने वाली शाम को राजू घर से घूमने निकला था। वह रोजाना घूमने जाता था। काफी देर तक जब नहीं आया तो परिवार के लोगों ने उसको तलाश करना शुरू किया। लेकिन उसका कोई सुराग नहीं चल पाया। जिसकी वह कई दिनों से तलाश कर रहे हैं।

युवक के गायब होने से घर के लोग परेशान हैं

इसके बाद उन्होंने शनिवार को कोतवाली पहुंचकर गुमशुदगी दर्ज कराई है। राजू के गायब हो जाने से परिवार के लोग भी काफी परेशान है। आजाद का कहना है कि करीब 13 वर्षों से राजू उनके घर परिवार के सदस्यों की तरह रहता था। उसके गायब हो जाने से परिवार काफी परेशानी से गुजर रहा है।

परिवार के सभी लोग पिछले कई दिनों से उसकी तलाश में भी जुटे हुए हैं। लेकिन कोई सुराग नहीं चल पाया है। जिसके बाद शनिवार को कोतवाली पहुंचकर आजाद ने गुमशुदगी दर्ज कराई है। इस बारे में दनकौर कोतवाली प्रभारी राधा रमण सिंह का कहना है कि गायब व्यक्ति की गुमशुदगी दर्ज कर ली गई है। जल्द ही उसका सुराग लगा लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...