पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जेवर से संदिग्ध हालात में युवक लापता:बाजार जाने की बात कहकर घर से निकला था, नोएडा की कंपनी में करता है नौकरी

जेवर, गौतमबुद्ध नगर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ग्रेटर नोएडा में ऊंची दनकौर निवासी एक युवक संदिग्ध अवस्था में लापता हो गया। इस संबंध में उसके परिवार के लोगों ने रविवार को दनकौर कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई है। भाई आस मोहम्मद ने बताया कि उसका 26 वर्षीय छोटा भाई अजरुद्दीन 5 जनवरी को घर से बाजार में सामान लेने को कह कर घर से गया था। जो देर रात तक वापस नहीं लौटा।

जिसके बाद परिवार के लोगों ने उसका फोन भी मिलाया तो स्विच ऑफ मिला। परिवार के लोगों का कहना है कि पिछले कई दिनों से वह अजहरुद्दीन की जगह-जगह तलाश रहे है। लेकिन उसका कोई सुराग नहीं चल पाया है। जिसके चलते उन्होंने रविवार को पुलिस से मामले की शिकायत की है। परिवार की शिकायत पर पुलिस ने अजहरुद्दीन की गुमशुदगी दर्ज कर ली है। परिवार के लोगों का कहना है कि अजहरुद्दीन ग्रेटर नोएडा की एक कंपनी में नौकरी करता है। जिसकी अभी शादी भी नहीं हुई है।

परिवार के लोगों का कहना है कि किसी से अजहरुद्दीन का विवाद भी नहीं हुआ था। जिसके बाद भी वह अचानक लापता कैसे हो गया। इस बारे के दनकौर कोतवाली प्रभारी सुधीर कुमार का कहना है कि परिवार की शिकायत के आधार पर गायब युवक की गुमशुदगी दर्ज कर ली गई है। जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। जल्द ही सुराग लगा लिया जाएगा।