पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

व्यापारियों ने की गश्त बढ़ाने की मांग:सुरक्षा के लिए चिंतित व्यापारी वर्ग कोतवाल से मिला, बोले-बढ़ाई जाए क्षेत्र में गश्त

जेवर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गौतमबुद्ध नगर जिले की जेवर क्षेत्र के दनकौर व्यापार मंडल का एक प्रतिनिधिमंडल शनिवार शाम को दनकौर कोतवाल से मिला। इस दौरान उन्होंने कस्बे की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस गस्त बढ़ाने की मांग की। जिनको कोतवाल ने आश्वासन दिया कि कस्बे में पहले से ज्यादा गश्त और बढ़ा दी जाएगी।

व्यापारियों ने कोतवाल सुधीर कुमार से कहा कि, जाड़े के दिनों में चोरी की वारदात कस्बे में ज्यादा बढ़ जाती है। जिसकी वजह से रात के वक्त पुलिस की गश्त को ज्यादा किया जाए। साथ ही व्यापारियों ने दनकौर और बिलासपुर कस्बे में पिछले कुछ महीनों में हुई चोरी की 4 वारदातों के बारे में बताते हुए कहा कि उनका जल्द ही खुलासा किया जाए।

कोतवाल सुधीर कुमार ने बताया कि, व्यापारी सुरक्षा व्यवस्था को लेकर उनसे मिले है। उनका कहना है कि, कस्बे में पहले से ज्यादा पुलिस गश्त को अब और बढ़ा दिया जाएगा। चुनाव को देखते हुए फ़ोर्स और मांगी गई है। जिसके चलते अधिकारियों ने कुछ टीम को तो भेज दिया है जबकि कुछ और आनी है।

उन्होंने बताया कि चुनाव को देखते हुए पुलिस काफी अलर्ट है। साथ ही कस्बे में हो रही चोरी की वारदातों को देखते हुए भी पुलिस मुस्तैद हो गई है। उन्होंने बताया कि रात के वक्त गश्त ज्यादा ही जाएगी। उन्होंने व्यापारियों को आश्वासन दिया डरने वाली कोई बात नहीं है।