पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जेवर में चार बच्चों के साथ देवरनी-जेठानी लापता:एक ही घर में दोनों सगी बहनों की हुई है शादी, पांच दिन से नहीं लगा सुराग

जेवर, गौतमबुद्धनगर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लापता भूमिका गोयल। - Money Bhaskar
लापता भूमिका गोयल।

दनकौर कस्बा की देवरानी-जेठानी और चार बच्चे लापता हैं। घर वालों ने काफी खोजबीन की लेकिन, उनका सुराग नहीं लगा। रविवार को दोनों के पति ने थाने में तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया। दोनों सगी बहनों की शादी एक ही घर में दो सगे भाइयों के साथ हुई है।

भूमिका और संतोष दो सगी बहने हैं। दोनों की शादी पांच वर्ष पहले दनकौर में दो सगे भाइयों पंकज गोयल और अंकुल गोयल के साथ हुई थी। भूमिका गोयल के दो बेटे हैं । एक तीन वर्षी का है और दूसरा दो साल है। संतोष गोयल को 2 वर्ष की बेटी और 3 माह की बेटी है। पंकज और अंकुल किराना की दुकान चलाते हैं। 17 मई को दोनों भाई दुकान पर थे। उसी दिन चारों बच्चों के साथ दो महिलाएं घर से लापता हो गईं।

शाम को दुकान से घर वापस आया तो घर में कोई नहीं थी। फोन किया तो दोनों के फोन बंद बता रहा था। मायके में फोन करने पता चला कि दोनों वहां भी नहीं थीं। आसपास और अन्य रिश्तेदारी में तलाश किया लेकिन, कहीं पता नहीं चला। पांच दिन तक खोजबीन करते रहे लेकिन, कहीं पता नहीं चला।

परिवार के 6 लोगों के गायब हो जाने से अन्य परिजनों का काफी बुरा हाल हो गया है। लापता महिलाओं के मायके वाले भी अपनी बेटियों की तलाश कर रहे हैं। जब कोई सुराग नहीं चला तो थक हारकर सभी ने रविवार को गुमशुदगी दर्ज कराई है। इस बारे में दनकौर कोतवाली प्रभारी राधा रमन सिंह का कहना है कि शिकायत लेकर गुमशुदगी का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। जल्द ही सभी को तलाश कर लिया जाएगा।

लापता संतोष गोयल।
लापता संतोष गोयल।
खबरें और भी हैं...