पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

धारदार से हमला कर गोवंश की हत्या:आक्रोशित ग्रामीणों ने काटा बवाल, मुकदमा दर्ज

जेवर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ग्रेटर नोएडा में दनकौर कोतवाली क्षेत्र के मोहम्मदपुर गुर्जर गांव के जंगल में शनिवार को एक प्रतिबंधित पशु की हत्या करने के मामले में पुलिस एक गार्ड पर केस दर्ज किया है। पुलिस आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार करने की बात कह रही है।

पुलिस ने बताया कि मोहम्मदपुर गुर्जर गांव के जंगल में शनिवार की शाम एक प्रतिबंधित पशु का शव मिला था। इस मामले को लेकर गांव के ही उमेश ने पड़ोसी गांव डेरीन गुजरान गांव के रहने वाले दीपक पर धारदार हथियार से हत्या करने का आरोप लगाते हुए शिकायत की थी। जिसके आधार पर पुलिस ने जांच में रविवार आरोपित को दोषी पाया है। जिसके चलते पुलिस ने उसके खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है।

बताया जाता है कि आरोपी दीपक प्रांतीय रक्षक दल में गार्ड के पद पर तैनात है। खेत में घुसने से गुस्से में आ गया था। आरोपी शिकायतकर्ता का आरोप है कि आरोपी के खेत में पशु घुस गया था। जिससे गुस्से में आकर उसने धारदार हथियार से पशु पर हमला कर दिया था। जिसमें उसकी मौत हो गई थी।

पुलिस केस दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी में जुटी हुई है। आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर रविवार को भी कई गांवों के लोगों ने हंगामा किया। जिनको बाद में पुलिस ने समझा-बुझाकर शांत किया। इस बारे में दनकौर कोतवाली प्रभारी सुधीर कुमार का कहना है कि आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही उसको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...