पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नवरात्र में मीटबिक्री पर रोक लगाने को लेकर सौंपा ज्ञापन:जेवर कोतवाली पहुंचकर हिंदू संगठन के लोगों ने कोतवाली प्रभारी को सौंपा ज्ञापन

जेवर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सोमवार से नवरात्रि शुरू हो रहे। जिसको लेकर एक हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने रविवार दोपहर दनकौर कोतवाली पहुंचकर कोतवाली प्रभारी को ज्ञापन सौंपा। जिसमें मांग की गई है कि नवरात्रि तक कस्बे व आसपास क्षेत्र में मीट की दुकान है। उन पर मीट की बिक्री बंद की जाए। इस दौरान कोतवाली प्रभारी ने सभी कार्यकर्ताओं को भरोसा दिया है।

हिंदू युवा वाहिनी के निवर्तमान जिला संगठन महामंत्री नवीन पंडित के नेतृत्व कई कार्यकर्ता कोतवाली पहुंचे। जहां उन्होंने अपनी मांगों से संबंधित ज्ञापन कोतवाली प्रभारी राधा रमन सिंह को सौंपा। जिला संगठन महामंत्री नवीन शर्मा द्वारा बताया गया कि महाभारत कालीन गुरु द्रोणाचार्य की पावन नगरी में विपक्ष सरकारों के टाइम से ही दनकौर में हिंदू पर्व पर सभी चलने वाली मीट की दुकान है।

विरोध के बाद हो रही कार्रवाई
इसको लेकर कई बार उनके संगठन के लोगों ने विरोध भी किया है। लेकिन उसके बावजूद भी बिक्री धड़ल्ले से की जा रही। साथ ही होटलों में भी मीट परोसा जा रहा है। उन्होंने मांग की है कि 9 दिनों तक मीट बंद कराई जाए।

लिखित में सौंपा ज्ञापन।
लिखित में सौंपा ज्ञापन।

नवरात्रों के अवसर पर सभी मीट की दुकानों हो बंद
इस पर एसएचओ राधारमण द्वारा आश्वस्त किया गया की नव दुर्गा के पावन नवरात्रों के अवसर पर सभी मीट की दुकानें पर होटलों पर मीट की बिक्री को बंद करा दिया जाएगा। जिससे की धार्मिक लोगों की आस्था भावनाओं को ठेस न पहुंचे। कार्यकर्ताओं का कहना है कि यदि उसके बावजूद भी पाबंदी नहीं लगाई गई तो इसको लेकर धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

ये लोग रहे मौजूद
इस मौके पर प्रदीप चौधरी, महेश नाथ, मनीष योगी, प्रिंस चौहान, देव कुमार ,संजय सैनी, चिंटू चौधरी, अशोक चौधरी, बंटी चौधरी और राजू चौधरी आदि लोग मौजूद रहे।