पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जेवर कोतवाली में शांति समिति की हुई बैठक:एसीपी और एसएचओ ने नवरात्रि को लेकर गणमान्य लोगों के साथ की बैठक, दिए आवश्यक दिशा निर्देश

जेवर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नवरात्रि का त्यौहार आज से शुरु हो गया है। जिसको लेकर दनकौर कोतवाली परिसर में एसीपी बृजनंदन राय के नेतृत्व में शांति समिति की बैठक हुई। जिसमें क्षेत्र भर के गणमान्य लोग शामिल हुए। इस दौरान क्षेत्र के लोगों से उन्होंने त्यौहार को शांतिपूर्वक मनाने की अपील की।

इस मौके पर एसीपी बृजनंदन राय ने कहा कि सोमवार से नवरात्रि का त्यौहार शुरू हो गया है। जिसको लेकर सभी शांति बनाए रखें। उन्होंने कहा कि नवरात्रि को देखते हुए पुलिस बल भी अलर्ट रहेगा। साथ ही उन्होंने लोगों से पहले नवरात्रि के दौरान अखंड ज्योति के दौरान निकलने वाली झांकी को शांतिपूर्वक निकालने को कहा। एसीपी ने कहा कि प्रत्येक धर्म के त्यौहार को सभी को मिलजुलकर मनाना चाहिए। इससे आपसी प्रेमभाव बढ़ता है। साथ ही एक दूसरे के प्रति विश्वास की पैदा होता है।

अतिरिक्त पुलिस बल भी क्षेत्र के मंदिरों पर रहेगा तैनात
उन्होंने कहा कि नवरात्रि के त्यौहार को लेकर अतिरिक्त पुलिस बल भी क्षेत्र में मंदिरों पर तैनात रहेगा। उन्होंने लोगों से कहा कि किसी भी प्रकार का कोई भी विवाद न हो। यदि किसी प्रकार के विवाद की स्थिति किसी के सामने हो रही है, तो मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी जाए। जिससे की पुलिस मौके पर पहुंचकर तत्काल ही विवाद पर नियंत्रण कर सके।

ये लोग रहे मौजूद
इस मौके पर कोतवाली प्रभारी राधा रमण सिंह, त्रिलोक नागर, गोविंदा नागर राघव सिंघल, पुनीत गोयल, रजनीकांत अग्रवाल, सुशील मांगलिक, बबलू, तायल आलोक गोयल, मोंटू, हर्ष, महेंद्र शर्मा और रसूला समेत कई लोग उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...