पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कार से सवा दो लाख रुपये बरामद:मैनपुरी के नम्बर की थी कार, फ़िरोज़ाबाद के सिरसागंज थाना क्षेत्र का है मामला

सिरसागंज, फिरोजाबाद4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिरसागंज हाईवे पर इटावा की तरफ से आ रही एक कार से नकदी रिलीज कमेटी ने सवा दो लाख रुपये बरामद किए। साथ ही संबंधित कार सवारों द्वारा साक्ष्य ना दे पाने पर कमेटी ने रुपयों को जब्त किया है।

मामला जनपद फ़िरोज़ाबाद के सिरसागंज थाना क्षेत्र का है। जहां पर मंगलवार को नगदी रिलीज कमेटी के जेई अनिल कुमार के निर्देशन में टीम हाइवे पर चैकिंग कर रही थी कि तभी इटावा की तरफ से आ रही एक मैनपुरी नम्बर की कार को रोका।

जब टीम द्वारा कार की तलाशी ली गयी तो टीम को कार से सवा दो लाख रुपये मिले। कार सवारों ने अपना नाम बच्चन सिंह, मुनेंद्र व अनुज बताए। उनका कहना था कि वह यह रुपए फैक्ट्री में मजदूरों के भुगतान के लिए ले जा रहे थे साथ ही लेकिन रुपयों के सम्बंध में कार सवार कोई साक्ष्य नही दे पाए। जिस पर कमेटी ने उन रुपयों को जब्त कर लिया।

गौरतलब है कि मुख्य विकास अधिकारी द्वारा जिला स्तर पर नकदी की आवाजाही पर नजर रखने के उद्देश्य से एक कमेटी बनाई गई है। कमेटी के जेई अनिल कुमार ने बताया कि टीम सिरसागंज हाइवे पर चेकिंग कर रही थी तभी इटावा की तरफ से आ रही एक मैनपुरी नम्बर की कार को रोका गया।

जब कार की तलाशी ली तो कार से सवा दो लाख रुपये मिले, तथा बताया रुपयों के सम्बंध में कार सवार कोई साक्ष्य नही दे पाए जिस पर कमेटी ने उन रुपयों को जब्त कर लिया और कहा कि पूछताछ में कार सवारों ने अपना नाम बच्चन सिंह, मुनेंद्र व अनुज बताए है।