पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फिरोज़ाबाद के सिरसागंज में रेलवे ट्रैक पर मिले थे शव:मृत शरीराें की नहीं हो सकी शिनाख्त, पहचान के लिए सोशल मीडिया पर अपलोड की गईं फोटो

सिरसागंज, फिरोज़ाबाद7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रेलवे ट्रैक पर मिले शव। - Money Bhaskar
रेलवे ट्रैक पर मिले शव।

सिरसागंज थाना क्षेत्र के ग्राम आमोर के समीप पुलिस ने 24 घंटे में दो शव बरामद किए। वहीं पुलिस ने आसपास के जनपदों की पुलिस को भी मामले से अवगत कराया। साथ ही शवों की फोटो सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की।

आपको बता दें जनपद फिरोजाबाद के थाना सिरसागंज क्षेत्र में 24 घंटे के अंदर थाना क्षेत्र के ग्राम आमोर के समीप रेलवे ट्रैक से पुलिस ने दो शव बरामद किए हैं। इसके साथ ही पुलिस ने शवों की शिनाख्त कराने का प्रयास किया लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी है। फिलहाल पुलिस ने आसपास के जनपदों की पुलिस को अवगत कराने के साथ ही शवों के फोटो को सोशल मीडिया पर भी डाले हैं। हालांकि ग्राम आमोर के समीप रेलवे ट्रैक पर मिले लगभग 35 वर्षीय युवक का चेहरा और सिर कुचला हुआ लग रहा है। पुलिस ट्रेन से कटकर युवक की मौत होना मान रही है। साथ ही घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर बृहस्पतिवार को भी पुलिस को लगभग 30 वर्षीय युवक का शव भी बरामद हुआ था।

पूरे प्रकरण को लेकर सिरसागंज थानाध्यक्ष शिव कुमार चौहान ने कहा कि शवों की शिनाख्त कराने की पूरी कोशिश की जा रही है। आसपास के जनपदों की पुलिस को अवगत कराने के साथ ही शवों के फोटो को सोशल मीडिया पर भी डाले हैं।

खबरें और भी हैं...