पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फिरोजाबाद के शिकोहाबाद में चला कोरोना वैक्सीन अभियान:15 से 18 वर्ष के बच्चों को स्कूलों में लगवाई गई वैक्सीन, छात्रों में दिखा उत्साह

फिरोजाबाद शिकोहाबाद4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फिरोजाबाद के शिकोहाबाद नगर के राज कॉन्वेंट इंटर कॉलेज और सिरसागंज पब्लिक स्कूल में वैक्सीन कैंप का आयोजन किया गया। जिसमें बड़ी संख्या में 15 से 18 आयु वर्ष के छात्र-छात्राओं ने वैक्सीन लगवाई। शिविर में लगभग सभी छात्रों को वैक्सीन लगवाई गई।

स्टेशन रोड स्थित राज कान्वेंट इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य राज किशोर की देखरेख में शिविर का आयोजन किया गया। इस आयोजन में बच्चों ने वैक्सीन लगवाने के प्रति उत्साह दिखाया। यही वजह रही कि छुट्टी होने के बाबजूद बच्चे घरों से अपने आधार कार्ड और अन्य जरूरी कागज लेकर विद्यालय पहुंचे और 125 छात्र-छात्राओं ने वैक्सीन लगवाई।

इस दौरान विद्यालय के प्रधानाचार्य और प्रबंधक राजवीर सिंह ने बच्चों का उत्साह वर्धन किया। वहीं सिरसागंज पब्लिक स्कूल में प्रबंधक लक्ष्मी चंद्र यादव की देखरेख में कैंप लगाया गया। जिसमें बड़ी संख्या में विद्यालय के 35 छात्र-छात्राओं को वैक्सीन लगाई गई। कैंप में सिरसागंज अस्पताल का स्टाफ मौजूद रहा। जिसमें मयंक, दलवीर, आरुषि, प्रीती कुमारी, कल्पना ने छात्र-छात्राओं को वैक्सीन लगाई। विद्यालय के प्रबंधक लक्ष्मीचंद्र यादव ने सभी बच्चों का उत्साह वर्धन किया।

खबरें और भी हैं...