पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शिकोहाबाद में राशन वितरण ना करने पर किया प्रदर्शन:राशन डीलर पर अंगूठा लगवाकर भी राशन न देने का आरोप, जमकर की नारेबाजी

शिकोहाबाद, फीरोजाबाद7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ग्रामीणों ने राशन डीलर पर अंगूठा लगवा कर राशन न देने का आरोप लगाया। - Money Bhaskar
ग्रामीणों ने राशन डीलर पर अंगूठा लगवा कर राशन न देने का आरोप लगाया।

जहांगीर गैलरई नगला ऊमर के ग्रामीणों ने राशन डीलर पर अंगूठा लगवा कर राशन न देने का आरोप लगाते हुए शनिवार शाम चार बजे हंगामा कर दिया।

गांव के ग्रामीणों ने एकत्रित होकर राशन डीलर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। नगला ऊमर स्थित राशन डीलर पर ग्रामीणों ने राशन वितरण न करने का आरोप लगाया। ग्रामीणों का आरोप है कि डीलर द्वारा मशीन से अंगूठा लगवा लिया है, लेकिन इसके बाबजूद राशन नहीं दे रहा है। इसको लेकर शनिवार शाम ग्रामीण एकत्रित हुए और जमकर हंगामा किया।

इस दौरान लोगों ने नारेबाजी भी की। राशन डीलर द्वारा राशन न बांटने की जानकारी ग्राम प्रधान ने पूर्ति निरीक्षक सुनील कुमार को फोन पर दी। पूर्ति निरीक्षक ने राशन डीलर से मामले की जानकारी की। इस पर पूर्ति निरीक्षक का कहना है कि प्रधान द्वारा राशन डीलर पर राशन न बांटने का आरोप लगाया, लेकिन जब राशन डीलर से पूछा तो उसने बताया कि मशीन का सर्वर धीमा चल रहा है और भीड़ ज्यादा है।

डीलर का आरोप है कि प्रधान सभी को राशन देने की कह रहे हैं, लेकिन मशीन के अनुसार जिस व्यक्ति का अंगूठा लग जायेगा, उसी को राशन वितरण किया जा रहा है। पूर्ति निरीक्षक ने कहा कि मामला उनके संज्ञान में आया है। पूरे मामले की जांच कर कार्यवाही की जायेगी।