पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शिकोहाबाद...बोलेरो ने बाइक में मारी टक्कर:बस स्टैंड के समीप हुआ हादसा, बाइक सवार घायल, पुलिस ने कराया सरकारी अस्पताल में भर्ती

शिकोहाबाद4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नगर के रोडवेज बस स्टैंड के पास शाम को एक बोलेरो कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार दोनों युवक घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। अर्जुन सिंह पुत्र विजय सिंह निवासी आमरी, अमन पुत्र महंती लाल के साथ बाइक से सुभाष तिराहे से तहसील की ओर आ रहा था। जब उनकी बाइक रोडवेज बस स्टैंड के समीप पहुंची,तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो कार ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी।

हादसे में बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप घायल हो गए। हादसे को देखकर लोगों की भीड़ जमा हो गई। बोलेरो पर उत्तर प्रदेश सरकार लिखा हुआ था। घटना के बाद बोलेरो चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया। घायलों की हालत गंभीर होने पर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। हादसे की सूचना मिलते ही परिवार के सदस्य भी मौके पर पहुंच गए। इस संबंध में थाना पुलिस का कहना है कि थाने पर कोई तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने पर कार्यवाही की जायेगी।

खबरें और भी हैं...