पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57107.15-2.87 %
  • NIFTY17026.45-2.91 %
  • GOLD(MCX 10 GM)481531.33 %
  • SILVER(MCX 1 KG)633740.45 %

फिरोजाबाद...हादसे में युवक की मौत:सड़क पार करते समय डीसीएम ने रौंदा, ग्रामीणों ने लगाया जाम, 1.5 घंटे हाइवे पर फंसे रहे सैकड़ों वाहन

फिरोजाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने समझा-बुझाकर मामला शांत कराया। - Money Bhaskar
पुलिस ने समझा-बुझाकर मामला शांत कराया।

फिरोजाबाद में रविवार देर रात सड़क पार कर रहे युवक को डीसीएम ने रौंद दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना से नाराज ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर हाईवे पर जाम लगा दिया। हाईवे पर दोनों ओर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने समझा-बुझाकर जाम खुलाया। करीब डेढ़ घंटे तक वाहन चालक जाम में फंसे रहे। डीसीएम को पुलिस ने टोल के पास पकड़ लिया।

हाइवे पर शव रखकर जाम लगाया

गांव मोहम्मदाबाद निवासी 40 वर्षीय बृजेश कुमार पुत्र अजयपाल जाटव रविवार शाम करीब साढ़े सात बजे सड़क पार कर रहा था। इसी दौरान आगरा की ओर से तेज गति से आ रही डीसीएम ने उसे रौंद दिया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। जानकारी होने पर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण हाईवे पर पहुंच गए और मुआवजे की मांग को लेकर शव रखकर जाम लगा दिया। देखते ही देखते दोनों ओर वाहनों की कतारें लग गई।

हंगामों के चलते हाइवे पर जाम लग गया।
हंगामों के चलते हाइवे पर जाम लग गया।

पुलिस ने समझा-बुझाकर जाम खुलवाया

सीओ अभिषेक श्रीवास्तव, इंस्पेक्टर विनय मिश्रा समेत सर्किल के सभी थानों का फोर्स पहुंच गया। ग्रामीण एसडीएम को मौके पर बुलाने के साथ ही मुआवजे की मांग करने लगे। करीब डेढ़ घंटे बाद सीओ ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। पुलिस ने डीसीएम को टोल प्लाजा के पास पकड़ लिया। चालक मौके से भाग गया।

मृतक मजदूरी कर परिवार का लान-पालन कर रहा था। सीओ का कहना है कि ग्रामीण ने मुआवजे की मांग को लेकर जाम लगाया था। समझा बुझाकर जाम खुलवा दिया गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

खबरें और भी हैं...