पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57107.15-2.87 %
  • NIFTY17026.45-2.91 %
  • GOLD(MCX 10 GM)481531.33 %
  • SILVER(MCX 1 KG)633740.45 %

फिरोजाबाद में डूबने से महिला की मौत:खेत में बने गड्ढे में डूबी महिला, पहले भी हो चुकी है बच्चे की मौत

फिरोजाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
परिजनों ने महिला को गड्ढे से बाहर निकाला। - Money Bhaskar
परिजनों ने महिला को गड्ढे से बाहर निकाला।

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में खेत में गड्ढों में भरे पानी में डूबने से एक महिला की मौत हो गई। इससे पहले भी गड्ढे में डूबने से एक बच्चे की मौत हो चुकी है।

बारिश का पानी गड्ढे में भरा

पूरा मामला थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के नगला राजाराम का है। यहां पर रहने वाली 35 साल की महादेवी पत्नी लायक सिंह बुधवार सुबह शौच करने खेत में गई थी। ग्रामीणों के मुताबिक गांव इटौली निवासी शैलेंद्र पुत्र प्रमोद कुमार ने अपने खेत से मिट्टी का उठान कराया है। जिसकी वजह से खेत में गहरा गड्ढा हो गया है। बारिश का पानी भर जाने के कारण गड्ढा तालाब में बदल गया है।

पैर फिसलने से गड्ढे में गिरी

महिला तालाब किनारे शौच करने गई थी, तभी उसका पैर फिसल गया और महिला उसमें गिर गई। महिला ने बचाव के लिए आवाज लगाई लेकिन पास में कोई न होने के कारण उसकी आवाज कोई नहीं सुन सका। काफी देर तक जब महिला घर वापस नहीं पहुंची, तो परिजनों को चिंता होने लगी। परिजन महिला को ढूंढते हुए गड्ढे तक पहुंचे।

गांववालों ने की गड्ढा भरने की मांग

परिजनों ने देखा कि महिला का शव पानी में तैर रहा था। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ग्रामीणों ने बताया कि 28 अगस्त को गांव के ही शिवम पुत्र शांतिस्वरूप की भी मौत हो चुकी है। ग्रामीणों ने खेत में हुए गड्ढे को समतल कराए जाने की मांग की है। जिससे भविष्य में इस प्रकार के हादसे न हो सकें। महिला के तीन बच्चे हैं।

खबरें और भी हैं...