पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57684.791.09 %
  • NIFTY17166.91.08 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47590-0.92 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61821-0.24 %

फिरोजाबाद में यमुना में डूबे तीन किशोर:यमुना में नहाते समय तीन किशोर डूबे, आगरा से बुलाई गई गोताखोरों की टीम

फिरोजाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फिरोजाबाद में यमुना में डूबे तीन किशोर। - Money Bhaskar
फिरोजाबाद में यमुना में डूबे तीन किशोर।

फिरोजाबाद जिले के लाइनपार थाना क्षेत्र में शुक्रवार को यमुना नदी में नहाने गए तीन किशोर डूब गए। जानकारी मिलते ही मौके पर ग्रामीण इकट्ठा हो गए। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से किशोरों को ढूंढने का प्रयास किया, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। किशोरों की तलाश के लिए आगरा से पीएसी के गोताखोरों और स्ट्रीमर को मंगाया गया है।

यमुना में नहाने गए थे तीनों किशोर

बता दें कि लाइनपार थाना क्षेत्र के रामनगर निवासी विशाल (12) पुत्र प्रेम नारायण, गोपाल (12) पुत्र योगेश, नीरज (17) पुत्र रोशनलाल और अंकेश साइकिल पर यमुना में नहाने के लिए गए थे। विशाल, गोपाल और नीरज साइकिल घाट पर खड़ी कर नहाने के लिए चले गए। अंकेश साइकिल की रखवाली कर रहा था। नहाते समय गहरे पानी में जाने से तीनों डूब गए।

किशोरों का नहीं चल सका पता

तीनों को डूबता देख अंकेश ने चीख-पुकार मचानी शुरू कर दी। उसकी आवाज सुनकर नयावास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे। उन्होंने तीनों की तलाश शुरू कर दी। सूचना मिलते ही पुलिस व परिवारीजन मौके पर पहुंच गए। काफी तलाश के बाद भी तीनों का कुछ पता नहीं लग सका है।

घटनास्थल पर पहुंचे विधायक मनीष असीजा

एसडीएम सदर राजेश कुमार ने बताया कि आगरा से पीएसी के गोताखोरों और स्ट्रीमर मंगाया गया है। अंधेरा होने के कारण रात का धीमा हो गया है। घटना की जानकारी मिलते ही विधायक मनीष असीजा मौके पर पहुंच गए। विधायक ने परिजनों को सांत्वना दी और प्रशासन से बात करके जल्द से जल्द किशोरों को बरामद करने को कहा।

खबरें और भी हैं...