पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57107.15-2.87 %
  • NIFTY17026.45-2.91 %
  • GOLD(MCX 10 GM)481531.33 %
  • SILVER(MCX 1 KG)633740.45 %

फिरोजाबाद में हत्यारोपी गिरफ्तार:बीड़ी पीने के बहाने घर से ले गया था बाहर, सिर पर पत्थर मारकर की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

फिरोजाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फिरोजाबाद में हत्यरोपी गिरफ्� - Money Bhaskar
फिरोजाबाद में हत्यरोपी गिरफ्�

फिरोजाबाद जिले के उत्तर थाना क्षेत्र में घर से बीड़ी पीने के बहाने बुलाकर ले गए व्यक्ति की सिर पर पत्थर मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने एक हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसके साथी पिता-पुत्र की पुलिस तलाश कर रही है।

किसी बात को लेकर हुआ था दोनों में झगड़ा

एसपी ग्रामीण अखिलेश नरायन ने बताया कि मंगलवार रात उत्तर थाना क्षेत्र के टापा खुर्द निवासी 50 वर्षीय सुभाष चंद्र पुत्र रघुवीर को पड़ोस का ही दीपक पुत्र मंगल सिंह बीड़ी पीने के बहाने घर से बुलाकर ले गया था। किसी बात को लेकर उन दोनों के बीच झगड़ा हो गया। दीपक ने पत्थर उठाकर सुभाष के सिर पर मार दिया था, जिससे उसकी मौत हो गई थी। घटना को लेकर मृतक के भाई विवेक कुमार ने पंकज राजपूत पुत्र मंगल सिंह, दीपक पुत्र मंगल सिंह, दयाराम पुत्र तिलक सिंह, राजू पुत्र तिलक सिंह, जितेंद्र पुत्र तिलक सिंह निवासी गण टापा खुर्द थाना उत्तर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया था।

अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

एसपी ग्रामीण ने बताया कि उत्तर थाना एसएसआई योगेश कुमार ने आरोपी पंकज राजपूत पुत्र मंगल सिंह को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उनके अन्य साथी अभी फरार चल रहे हैं। उनकी तलाश में दबिश दी जा रही है। बता दें कि बुधवार को मृतक के परिजनों ने एसपी सिटी कार्यालय के सामने जाम लगा दिया था। मौके पर काफी संख्या में पुलिस फोर्स पहुंच गई था। पुलिस ने आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी करने का आश्वासन देकर जाम खुलवाया था। उसके बाद ही पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

खबरें और भी हैं...