पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57684.791.09 %
  • NIFTY17166.91.08 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47590-0.92 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61821-0.24 %
  • Business News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Firozabad
  • Munshi Slapped The Councilor Who Reached The Police Station In Firozabad: Said If I Come Again, I Will Hang It Upside Down, The Members Had Gone With The Woman On The Incident Of Robbery

फिरोजाबाद में थाने पहुंचे सभासद को मुंशी ने जड़ा तमाचा:बोला- दोबारा आया तो उल्टा टांग दूंगा, लूट की घटना पर महिला के साथ गए थे सभासद; सपाइयों ने थाना घेरकर हंगामा किया, मुंशी लाइन हाजिर

फिरोजाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुंशी पर कार्रवाई के बाद मामला शांत हुआ। - Money Bhaskar
मुंशी पर कार्रवाई के बाद मामला शांत हुआ।

फिरोजाबाद में थाने पहुंचे सभासद को मुंशी ने तमाचा जड़ दिया। साथ ही अभद्रता भी की। घटना से नाराज सपा कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव किया। सूचना पर पहुंचे कोतवाल ने समझा-बुझाकर मामला शांत कराया और मुंशी को लाइन हाजिर कर दिया। जिसके बाद सपा कार्यकर्ता वापस लौट गए।

शिकोहाबाद कोतवाली क्षेत्र के बोझिया में गुरुवार देर शाम एक युवक से कुछ लोगों ने मारपीट कर दी। दबंगों ने युवक की मां से मोबाइल और पर्स छीन लिया। पीड़ित महिला के साथ क्षेत्रीय सपा के सभासद पंचम सिंह थाने पहुंचे। आरोप है कि मुंशी महेश पाराशर ने सभासद के साथ अभद्रता कर दी और उन्हें तमाचा जड़ दिया। कहा कि दोबारा थाने आया तो उल्टा टांग दूंगा।

जिसके बाद सभासद ने सपा एमएलसी डॉ. दिलीप यादव समेत पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं को मामले की सूचना दी। उधर, सूचना पर नगरपालिका अध्यक्ष पति अब्दुल बाहिद भी थाने पहुंच गए। कुछ ही देर में सपा के 20 से 25 कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव कर लिया। मुंशी पर कार्रवाई की मांग को लेकर सभी ने हंगामा किया।

एसपी ग्रामीण अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि जांच में आरोप सही पाए गए हैं। मुंशी को लाइन हाजिर कर दिया गया है।
एसपी ग्रामीण अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि जांच में आरोप सही पाए गए हैं। मुंशी को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

कार्रवाई के बाद शांत हुए सपा कार्यकर्ता

थाने में हंगामे की सूचना पर कार्यवाहक थानाध्यक्ष पुष्पेंद्र भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने मामले को मामला शांत कराने का प्रयास किया, लेकिन सभासद मानने को तैयार नहीं हुए। मामला बढ़ने पर क्षेत्राधिकारी शिकोहाबाद राजवीर सिंह, एसपी ग्रामीण अखिलेश नारायण सिंह कोतवाली पहुंचे। एसपी ग्रामीण ने सपा कार्यकर्ताओं से वार्ता की और सीओ राजवीर से रिपोर्ट ली। जिसके बाद मुंशी महेश पराशर को लाइन हाजिर कर दिया। रात करीब एक बजे मामला शांत हुआ और सपा नेता थाने से हटे।

सपा एमएलसी डॉ. दिलीप यादव समेत पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं को मामले की सूचना दी।
सपा एमएलसी डॉ. दिलीप यादव समेत पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं को मामले की सूचना दी।

एसपी ग्रामीण अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि जांच में आरोप सही पाए गए हैं। मुंशी को लाइन हाजिर कर दिया गया है। साथी पुलिसकर्मियों को चेतावनी भी दी है कि इस प्रकार की अभद्रता किसी के साथ में की जाए। यदि भविष्य में इस प्रकार की कोई भी शिकायत मिलती है तो तत्काल कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...