पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57107.15-2.87 %
  • NIFTY17026.45-2.91 %
  • GOLD(MCX 10 GM)481531.33 %
  • SILVER(MCX 1 KG)633740.45 %

फिरोजाबाद में बच्चे के साथ अभद्रता:खेत में खेत मालिक ने पकड़कर बिजली के खंभे से बांधा, शोर न मचा सके इसीलिए मुंह में ठूंस दिया कपड़ा

फिरोजाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फिरोजाबाद में बच्चे को खेत मालिक ने मुंह में कपड़ा ठूंसकर बिजली के खंभे से बांधा।

फिरोजाबाद में एक खेत मालिक ने शौच करने आए बच्चे को खंभे से बांध दिया। वह शोर न मचा सके, इसलिए उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया था। बच्चे की खोजबीन करते हुए जब उसके परिजन मौके पर पहुंचे। तो उन लोगों ने बच्चे को मुक्त करवाया। उन लोगों ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में तहरीर दी है।

चचेरे भाई के साथ खेत में शौच के लिए गया था मासूम
पूरा मामला थाना नगला सिंघी क्षेत्र के गांव घुरूकुआ का है। गांव में रहने वाला गौतम(9) अपने चचेरे भाई गौरव(8) के साथ गुरुवार शाम करीब 4 बजे गांव के पास बाजरा के खेत में शौच करने के लिए गया था। उसके बाद गौतम वापस लौटकर घर नहीं पहुंचा। जब काफी देर बाद भी वह घर नहीं पहुंचा तो परिजन उसकी तलाश में निकले। उन लोगों के साथ ग्रामीण जब बाजरा के खेत में पहुंचे। तो देखा वहां बिजली के खंभे से बच्चा बंधा हुआ था। बच्चे के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया गया था, जिससे वह शोर न मचा सके।

बच्चे ने सुनाई अपनी आपबीती
बच्चे ने परिवार वालों को बताया कि मैं और गौरव शौच करने आए थे। तभी मुकेश पुत्र नैमीचंद हाल निवासी बड़ा कुर्रा नगला सिंघी स्थाई निवासी सौफीपुर , थाना बसईमुहम्मद पुर का रहने वाला है। वर्तमान में अपनी ननिहाल बड़ा कुर्रा में परिवार सहित कई सालों से रह रहा है। उसने दोनों बच्चों को पकड़ने के लिए पीछा किया। गौरव भाग गया लेकिन उसने गौतम को पकड़ लिया और उसे बिजली के पोल से बांध दिया और मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। करीब चार घंटे बाद पहुंचे परिजनों ने उसे मुक्त कराया। परिवार वालों ने मुकेश के खिलाफ थाने में अपहरण की तहरीर दी है। पुलिस बच्चे से पूछताछ कर रही है।

खबरें और भी हैं...