पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फिरोजाबाद में दो सपा नेताओं ने बदली पार्टी:पूर्व विधायक ओमप्रकाश वर्मा, पूर्व जिपंअ विजय प्रताप भाजपा में हुए शामिल

फिरोजाबाद5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सपा के पूर्व विधायक ओमप्रकाश वर्मा एवं पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष विजय प्रताप उर्फ छोटू ने रविवार को लखनऊ में भाजपा की सदस्यता ली है। - Money Bhaskar
सपा के पूर्व विधायक ओमप्रकाश वर्मा एवं पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष विजय प्रताप उर्फ छोटू ने रविवार को लखनऊ में भाजपा की सदस्यता ली है।

फिरोजाबाद की राजनीतिक में उथल-पुथल मची हुई है। रोजना एक नया मोड़ देखने को मिल रहा है। सपा के पूर्व विधायक ओमप्रकाश वर्मा एवं पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष विजय प्रताप उर्फ छोटू ने रविवार को लखनऊ में भाजपा की सदस्यता ली है। वहीं कुछ दिन पूर्व भाजपा के शिकोहाबाद विधायक मुकेश वर्मा ने भाजपा का दामन छोड़ सपा की सदस्यता ली थी।

रविवार को सपा के पूर्व विधायक ओमप्रकाश वर्मा एवं पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष विजय प्रताप उर्फ छोटू ने लखनऊ पहुंच भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। वहीं अटकले लगाई जा रही है शिकोहाबाद विधानसभा सीट से ओमप्रकाश वर्मा भाजपा के प्रत्याशी हो सकते है।

कांग्रेस ने प्रत्याशी की घोषणा नहीं की

सदर सीट से भी भाजपा प्रत्याशी को लेकर अटकलें बनी हुई। सूत्रों के मुताबिक सदर सीट से लगातार रहे विधायक मनीष असीजा एवं कन्हैयालाल गुप्ता दोनों ही अपनी दावेदारी कर रहे है। देखना यह होगा कि भाजपा से किस को सदर विधानसभा का प्रत्याशी बनाया जाता है। इसके अलावा सपा, कांग्रेस ने भी सदर सीट से प्रत्याशी की घोषणा नहीं की है।