पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फिरोजाबाद में फिर फूटा कोरोना बम:पुलिसकर्मी और ब्लॉक कर्मी सहित 174 नए संक्रमित, 512 हुई एक्टिव मरीजों की संख्या

फिरोजाबाद7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शनिवार को जिले भर में 174 नए कोरोना के के सामने आए हैं। - Money Bhaskar
शनिवार को जिले भर में 174 नए कोरोना के के सामने आए हैं।

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में कोरोना लगातार पैर पसारता जा रहा है। बावजूद इसके लोगों की लापरवाही बदस्तूर जारी है। शनिवार को जिले भर में 174 नए कोरोना के के सामने आए हैं। इनमें फिरोजाबाद ब्लॉक, शिकोहाबाद थाने के पुलिसकर्मी और जेल के कैदी भी शामिल हैं।

चुनाव से पहले बढ़ रही मरीजों की संख्या
विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे ही नजदीक आती जा रही है, कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है। शनिवार को स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी की गई कोरोना रिपोर्ट में जिले भर के 174 नए मरीज सामने आए हैं। अब जिले में कुल एक्टिव केस 512 हो गए हैं। स्वास्थ विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक शिकोहाबाद थाने के पुलिसकर्मी, फिरोजाबाद ब्लॉक के कर्मचारी और जेल के कैदियों समेत जिले भर के विभिन्न गांव और शहर के विभिन्न हिस्सों में रहने वाले लोग भारी तादाद में कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

लापरवाही भी बदस्तूर जारी है
जिले भर में लगातार कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ रही है। बावजूद इसके लोगों की लापरवाही बदस्तूर जारी है। न बाजार में भीड़भाड़ कम हुई है और ना ही लोगों ने अभी पूर्ण रुप से मास्क लगाना शुरू किया है। चुनावी दौर में जगह-जगह बैठकों का दौर गुप्त रूप से चल रहा है।

डीएम चंद्र विजय सिंह ने बताया कि कोरोना के लगातार बढ़ते मामले चिंता का विषय है। इस मामले में लोगों को स्वयं भी जागरूक होना पड़ेगा। जब तक लोग अपनी जिम्मेदारी को नहीं समझेंगे, तब तक वह कोरोना से सुरक्षित नहीं रह सकते। स्वयं और अपने परिवार को सुरक्षित रखने के लिए मास्क अवश्य लगाएं और 2 गज की दूरी का पालन जरूर करें।