पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जसराना में रोड नहीं तो वोट नहीं:सड़क निर्माण न होने पर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, बोले- चुनाव का करेंगे बहिष्कार

जसराना4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

विधानसभा चुनाव नजदीक आता देख जहां राजनीतिक दलों के नेताओं का क्षेत्रों में आना-जाना तेज हो गया है तो वहीं जनता भी विकास के मुद्दों को लेकर मुखर होने लगी है। जसराना विकासखंड के कछुमई गांव में सड़क निर्माण न होने से दुश्वारी झेल रहे ग्रामीणों ने सोमवार को विरोध प्रदर्शन किया। हाथों में ‘सड़क नहीं तो वोट नहीं’ का बैनर लेकर प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों ने जनप्रतिनिधि और प्रशासन विरोधी नारे लगाए।

विधानसभा चुनाव का बहिष्कार करने की दी चेतावनी

ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन जसराना के विकासखंड जसराना के ग्राम पंचायत कचमई में लोगों ने 'विकास नहीं तो वोट नहीं' का बैनर लगाकर विरोध प्रदर्शन किया । तो वहीं ग्रामीणों बताया कि हाथवंत से कचमई आने वाली रास्ता गड्ढों से युक्त है जो बरसात के समय में पानी भर जाता है। और निकलना मुश्किल हो जाता है । ऐसे में ग्रामीणों ने अपनी ग्राम पंचायत में विधानसभा चुनाव को लेकर वोट न डालने का एक होल्डिंग बोर्ड लगा कर प्रदर्शन किया।

बता दें कि कछुमई गांव के लिए पिछले 20 सालों से सड़क का निर्माण नही कराया गया। सड़क पर इतने गड्ढे हैं कि कभी स्कूली छात्र तो कभी बुजुर्ग ग्रामीण गिर कर घायल होते रहे है इसे लेकर गांव के तमाम ग्रामीणों में आक्रोश है । सोमवार को सड़क के रास्ते पर ही खड़े होकर प्रदर्शन किया। मतदान का करेंगे बहिष्कार ग्राम प्रधान द्वारा सड़क बनवाने की बात कही गई, लेकिन अब तक निर्माण कार्य शुरू नहीं कराया गया है। ग्रामीणों का कहना है कि यदि समय रहते सड़क निर्माण नहीं कराया गया तो हम चुनाव में न तो हिस्सा लेंगे और न ही मतदान करेंगे। सड़क निर्माण की मांग करने वालो में प्रधान अनिल कुमार, सोनपाल, राजकुमार, बबलू प्रधान,कर्न सिंह, रंजीत सिंह, आदि लोग शामिल हुए।

खबरें और भी हैं...