पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फतेहपुर में छेड़खानी से परेशान होकर छात्रा ने दी जान:कॉलेज जाते समय करते थे अश्लील हरकत, परेशान होकर खा लिया जहर

फतेहपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फतेहपुर में एक छात्रा ने मनचलों से परेशान होकर जान दे दी। छात्रा ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर लिया। छात्रा ननिहाल में रहकर बीए की पढ़ाई कर रही थी। बताया जा रहा है कि नानी के घर में पड़ोस के रहने वाले दो युवक उसको परेशान करते थे। तमंचे के बल पर उससे छेड़खानी किया करते थे। जिससे परेशान होकर छात्रा ने जहर खा लिया।

छात्रा ने मरने से पहले छोड़ा सुसाइड नोट

जहर खाने के बाद छात्रा की हालत बिगड़ गई। उसे जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां उसकी हालत में सुधार नहीं हुआ। जिसके बाद उसे कानपुर हैलट रेफर किया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। छात्रा ने 13 मई को जहर खाया था। 15 मई को देर शाम उसकी मौत हुई है। घटना फतेहपुर के चांदपुर थाना क्षेत्र के रिठवां गांव की है।

छात्रा ने मरने से पहले एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। जिसमें उसने छेड़खानी से परेशान होकर आत्महत्या करना बताया है। घटना के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश में जुट गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

ननिहाल में रहकर कर रही थी पढ़ाई

मामले में मां ने बताया कि मेरे पति की मौत हो चुकी है। मैं अपनी दो बच्चियों के साथ अपने मायके में रहती हूं। खेती-किसानी करके उनका पालन पोषण कर रही थीं। मेरी बड़ी बेटी बीए की छात्रा थी। पड़ोस का रहने वाला सौरभ अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसको परेशान करता था।

कॉलेज जाते समय उसको रास्ते में रोक लेता था। उसको देखकर अश्लील हरकतें करता था। मैंने उसके घर जाकर उसको मना किया लेकिन वो नहीं माना। 13 मई को भी इन लोगों ने मेरी बेटी के साथ अश्लील हरकतें की। परेशान होकर बेटी ने जहर खा लिया।

खबरें और भी हैं...