पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

फतेहपुर में गैस का गुब्बारा फटा, 4 बच्चे झुलसे:सांसद खेल स्पर्धा के दौरान केंद्रीय मंत्री ने छोड़ा गुब्बारा, बच्चों की छीना छपटी में फटा

फतेहपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फतेहपुर में गैस का गुब्बारा फटा, 4 बच्चे झुलसे। - Money Bhaskar
फतेहपुर में गैस का गुब्बारा फटा, 4 बच्चे झुलसे।

फतेहपुर जिले में ‘सांसद खेल स्पर्धा’ के दौरान बड़ा हादसा हो गया। केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ करने के लिए गैस का गुब्बारा छोड़ा था। जिसे पकड़ने के लिए बच्चों में छीना-झपटी हुई। जिससे गुब्बारा फट गया। हादसे में 4 बच्चे बुरी तरह झुलस गए। सभी बच्चों को आनन-फानन में जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

केंद्रीय मंत्री बोलीं- सभी बच्चे सुरक्षित

बता दें कि 'सांसद खेल स्पर्धा' का शुभारंभ जिले के स्पोर्ट्स स्टेडियम में 22 नवंबर को डीएम ने किया था। आज समापन के अवसर पर केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति पहुंची थीं। अंतिम दिन खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ करने के लिए केंद्रीय मंत्री ने गैस से भरे गुब्बारे को छोड़ा। इसी दौरान कुछ बच्चे गुब्बारे की डोरी पकड़कर नीचे उतारने लगे, जिससे गुब्बारा फट गया। आनन-फानन में बच्चों को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। झुलसे बच्चों में महेंद्र, अभिषेक, विवेक और नवनीत हैं।

स्पोर्ट्स स्टेडियम में नहीं था मेडिकल स्टाफ

वहीं केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि बच्चों को अस्पताल भेजकर इलाज कराया गया है। सभी बच्चे सुरक्षित हैं। सबसे बड़ी बात यह रही कि प्रतियोगिता के दौरान न तो स्पोर्ट्स स्टेडियम में मेडिकल का कोई भी स्टाफ मौजूद था और न ही कोई भी एंबुलेंस मौजूद रही। बच्चों को निजी वाहनों से अस्पताल पहुंचाया गया।