पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फतेहपुर में ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर:हादसे में मामा की मौत, भांजी और बहन गंभीर रूप से घायल, निमंत्रण में जा रहे थे बांदा

फतेहपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवक का फाइल फोटो। - Money Bhaskar
युवक का फाइल फोटो।

यूपी के फतेहपुर जिले में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है जहां तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से बाइक सवार मामा की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। वहीं हादसे में बहन व भांजी गंभीर रूप से घायल हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने 108 एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल भेजते हुए शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया। डॉक्टर ने दोनों घायलों को हालत गंभीर देख कानपुर रेफर कर दिया।

घायलों को कानपुर किया गया रेफर

जिले के ललौली थाना क्षेत्र के बहुआ पेट्रोल पंप के पास तेज रफ्तार ट्रक चालक ने बाइक सवार राम किशोर पासवान 30 वर्ष, बहन फूल दुलारी 35 वर्ष व भांजी गुड़िया 20 वर्ष को जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे उछलकर राम किशोर पासवान सड़क पर सिर के बल गिरने से दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में बहन व भांजी गंभीर रूप से घायल हो गए। ट्रक चालक मौके से भाग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। जहां से हालत को गंभीर देखते हुए डाक्टरों ने कानपुर भेज दिया है।

थाना प्रभारी अमित मिश्रा ने बताया कि ट्रक के टक्कर से बाइक सवार राम किशोर पासवान एक निमंत्रण में बांदा जा रहा था। तभी हादसे में मौत हो गई। हादसे में इनकी बहन व भांजी घायल हुए है। जिनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शव को पोस्टमार्टम को भेज फरार ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...